PM Security Breach: पीएम मोदी की सलामती के लिए शिवराज ने की पूजा, देखें VIDEO

0
426
Shivraj worships due to PM Security Breach
Shivraj worships for PM Modi

PM Security Breach: Madhya Pradesh के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने भोपाल (Bhopal) के गुफा मंदिर में प्रधानमंत्री Narendra Modi की लंबी उम्र की कामना के लिए प्रार्थना और पूजा-अर्चना की है। गौरतलब है कि बुधवार को पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक ( PM Security Breach) हुई थी जिसके कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसको लेकर सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ” ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् उर्वारुकमिव बन्धनान्मृ त्योर्मुक्षीय मामृतात्। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सुदीर्घ जीवन के लिए आज भोपाल, गुफा मंदिर में श्री महामृत्युंजय का जाप करूंगा। हम सब देश के मुकुटमणि की दीर्घायु हेतु प्रार्थना करें। #LongLivePMModi

PM Security Breach: महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय जप अनुष्ठान

VD Sharma worships due to PM Security Breach

मध्‍यप्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष VD Sharma भी प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घायु जीवन के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आयोजित महामृत्युंजय जप अनुष्ठान में सम्मिलित हुए। उन्‍होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए और पूजा-अर्चना कर पीएम के सुरक्षित जीवन की कामना की।

Jyotiraditya Scindia
Jyotiraditya Scindia

वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने महामृत्युंजय मंत्र ट्वीट किया। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर लिखा, ”ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् ||”

बता दें कि मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी की सुरक्षा पर चिंता जताते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक ( PM Security Breach ) हुए 16 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि सोनिया गांधी ने तो अपने परिवार के सदस्य इसी सुरक्षा में चूक के चलते खोये हैं। कम से कम उनको तो मामले में स्पष्टीकरण देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: PM Security Breach: नरोत्तम मिश्रा बोले- सोनिया गांधी ने तो परिवार के सदस्य इसी चूक के चलते खोये हैं, वे तो कुछ बोलें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here