Home Tags Jyotiraditya Scindia

Tag: Jyotiraditya Scindia

दिल्ली एयरपोर्ट की दशा पर बोले एविएशन मिनिस्टर Jyotiraditya Scindia- 7...

0
Jyotiraditya Scindia: नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि भले ही पिछले कुछ दिनों में दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर भीड़ कम हो गई हो, लेकिन सामान्य स्थिति में आने में अभी भी 7-10 दिन लगेंगे।

Ministry of Civil Aviation: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 31 अगस्त...

0
एयरलाइंस को हवाई यात्रियों से क्या किराया वसूला जाए, इसकी छूट मिल गई है। जिसके चलते अब हवाई किराये में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

Jharkhand News: दिव्यांग बच्चे को विमान में चढ़ने से रोका, केंद्रीय...

Jharkhand News: रांची एयरपोर्ट से हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

MP: पूर्व CM Arjun Singh की पुण्यतिथि पर लोगों ने किया...

0
Arjun Singh Punyatithi: पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे अर्जुन सिंह की शुक्रवार को पुण्यतिथि है। कांग्रेस के कद्दावर नेता की...

Chattisgarh News: CM भूपेश बघेल ने बीजापुर की घटना को बताया...

0
Chattisgarh News: CM भूपेश बघेल ने बताया बीजापुर की घटना को दुखद, बोले जवान की शहादत नहीं जाएगी बेकार

Jyotiraditya Scindia का Rahul Gandhi पर वार, बोले- 2014 के पहले...

0
केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की 'दो हिंदुस्‍तान' वाली टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा है। ज्योतिरादित्य...

Jyotiraditya Scindia पहुंच रहे छत्‍तीसगढ़, कांग्रेसी नेता काले झंडे दिखाकर करेंगे...

0
कांग्रेसी काले झंडे दिखाकर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे बीजेपी नेता ज्योतिरादित्‍य सिंधिया का करेंगे विरोध

PM Security Breach: पीएम मोदी की सलामती के लिए शिवराज ने...

0
PM Security Breach: Madhya Pradesh के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan ने भोपाल (Bhopal) के गुफा मंदिर में प्रधानमंत्री Narendra Modi की लंबी उम्र की कामना के लिए प्रार्थना और पूजा-अर्चना की है।

Madhya Pradesh: गुना में पंचायत का फरमान- समाज में वापसी के...

0
मघ्य प्रदेश के गुना शहर के शिवाजीनगर में एक पंचायत ने ऐसा फरमान जारी किया है, जिसे सुनकर गुना के डीएम भी सकते में आ गये। दरअसल डीएम फ्रैंक नोबल के पास अपनी एक दरख्वास्त लेकर पहुंचा, जिसे पढ़ने के बाद डीएम साहब भी कांप उठे।

Rajmata Vijayaraje Scindia की है आज जयंती, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुछ...

0
Rajmata Vijayaraje Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया (Rajmata Vijayaraje Scindia) को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सिंधिया ने कहा, 'त्याग और तपस्या की प्रतिमूर्ति राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी की जयंती पर ग्वालियर में आज अम्मा महाराज की छत्री पर माल्यार्पण कर नमन किया।' इस मौके पर आयोजित भजन संध्या में भी ज्योतिरादित्य शामिल हुए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!