CM Yogi Adityanath बोले- पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक एक पूर्व नियोजित साजिश थी

0
272
cm yogi
Image From Social Media

CM Yogi Adityanath: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का कहना है कि अपने पंजाब दौरे के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक एक पूर्व नियोजित प्रायोजित साजिश थी। पंजाब सरकार ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया। ड्रोन हो या कोई भी हमला वहां हो सकता था लेकिन पंजाब सरकार ने इस सब को नजरअंदाज कर दिया। कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

CM Yogi Adityanath मंत्रिमंडल से Dara Singh Chauhan का इस्तीफा

Image

बता दें कि योगी सरकार में मंत्री रहे दारा सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। राज्यपाल को भेजे अपने इस्तीफे में दारा सिंह चौहान ने लिखा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट में वन, पर्यावरण और जन्तु उद्यान मंत्री के रूप में मैंने पूरे मनोयोग से अपने विभाग की बेहतरी के लिए कार्य किया, किन्तु सरकार की पिछड़ों, वंचितों, दलितों, किसानों और बेरोजगार नौजवानों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के साथ-साथ पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के साथ जो खिलवाड़ हो रहा है। उससे आहत होकर मैं इस्तीफा देता हूं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया था इस्तीफा

Image

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले लगातार राजनीतिक समीकरण बदल रहे हैं। मंगलवार को योगी सरकार में श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उनका इस्तीफा बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

मालूम हो कि स्वामी प्रसाद मौर्य पिछले कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे। उनके समाजवादी पार्टी में शामिल होने की खबर है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here