Delhi Covid Updates: दिल्ली सरकार का फैसला, ई-पास वीकेंड और नाइट कर्फ्यू में होंगे वैध

0
290
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Delhi Covid Updates: दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर एक नया आदेश जारी किया है। इस आदेश के तहत अब 4 जनवरी 2022 के बाद जारी किए गए ई पास अब वीकेंड कर्फ्यू और नाइट कर्फ्यू में वैध रहेंगे। बता दें कि दिल्ली में कोरोना मामलों में लगातार बढ़त के बाद नाइट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है। इसके लिए सरकार की ओर से अलग-अलग तरीके से पास जारी किए जा रहे हैं।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal (File Photo)

Delhi Covid Updates: दिल्ली में लगी है कई तरह की पाबंदी

गौरतलब है कि सरकार ने संक्रमण को कम करने के लिए लगातार तरह-तरह की पाबंदी लगाई हैं। इसी क्रम में सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू का एलान किया था। इसके तहत शुक्रवार की रात 10 बजे से लेकर सोमवार सुबह पांच बजे इसे लागू किया गया। हालांकि इस दौरान जरूरी सेवा से जुड़े लोगों को आने जाने की छूट भी दी गई है।

बता दें कि कोरोना की जांच के लिए जाने वालों को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान आईडी कार्ड दिखा कर जानें की छूट दी गई थी। काम करने वालों के लिए ई-पास जारी किया गया था तभी वो इसे दिखा कर जा सकेंगे।

Covid-19,delhi Corona Update
Covid-19

Delhi Covid Updates: दिल्ली में कोरोना के ताजा आकड़े

दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के 27,561 नए मामले दर्ज किए गए हैं। सरकारी आकंड़ों के मुताबिक 40 लोगों की महामारी से मौत हुई है और 14,957 लोग ठीक हुए हैं। दिल्ली में इस समय कोविड रोगियों के एक्टिव मामलों की संख्या 87445 है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here