Home Tags BBL 11

Tag: BBL 11

Cricket News Updates: जिम्बाब्वे के क्रिकेटर Brendon Taylor को ICC ने...

0
Cricket News Updates: जिम्बाब्वे की टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने बैन लगाया है। Brendon Taylor को हर प्रकार की क्रिकेट से साढ़े तीन साल के लिए बैन किया गया है। ब्रेंडन टेलर ने खुद पर लगे चार आरोपों को स्वीकार किया है, जिसमें तीन आईसीसी एंटी करप्शन कोड से संबंधित आरोप थे, जबकि एक आरोप आईसीसी एंटी डोपिंग कोड से संबंधित था। इसी वजह से ब्रेंडन टेलर को साढ़े तीन साल के लिए क्रिकेट की हर विधा से दूर रहना होगा। 

Perth Scorchers ने जीता BBL का खिताब, 4थीं बार BBL का...

0
BBL 11वें सीजन का खिताब Perth Scorchers ने अपने नाम किया। पर्थ स्कॉचर्स टीम ने बीबीएल 2021-22 के फाइनल में सिडनी सिक्सर्स को मात देकर मुकाबला जीत लिया। बीबीएल में पर्थ स्कॉचर्स की टीम सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम बन गई है। पर्थ स्कॉचर्स ने अब तक बीबीएल का खिताब चार बार जीत चुकी है। पहले खेलते हुए पर्थ स्कॉचर्स की टीम ने 172 रन बनाए। जवाब में सिडनी सिक्सर्स की टीम 92 रन पर ही ढेर हो गई और पर्थ स्कॉचर्स ने मुकाबले को 79 रनों से जीत लिया और खिताब पर कब्जा किया।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

BBL 11: Glenn Maxwell ने खेली धुंआधार पारी, आईपीएल से पहले...

0
BBL 11: Australia के बल्लेबाज Glenn Maxwell ने BBL 2021-22 सीजन के अपने अंतिम मैच में मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड में ऐसी पारी जिसे कोई भुला नहीं सकता है। उन्होंने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 64 गेंदों में 154 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने सिर्फ 41 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!