Home Tags Latest Cricket News

Tag: Latest Cricket News

IND vs ENG 2nd TEST :  दूसरे टेस्ट में भारतीय यंग...

0
IND vs ENG 2nd TEST : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला डॉ. वाई.एस. राजशेखर...

IND vs ENG Test : दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की ‘कॉपी’...

0
IND vs ENG Test : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 2...

IND vs NED Playing 11 : भारत का लीग स्टेज में...

0
IND vs NED Playing 11 : वर्ल्ड कप 2023, भारत बनाम नीदरलैंड्स का मैच आज यानी रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी...

दो दशक बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसके घर में ही...

0
ENG VS PAK: पाकिस्तान में 17 साल बाद टेस्ट सीरीज खेलने आई इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने पहले ही मैच में धमाल मचा दी है।

Ranji Trophy: डेब्यू मैच में ही सुवेद पारकर ने लगाया दोहरा...

Ranji Trophy: मुंबई और उत्तराखंड के बीच खेला जा रहा मैच बेहद रोमांचक हो गया है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Cricket News Updates: South Africa के 50 रन हुए पूरे, India...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच पहला टेस्ट सेंचुरियन में खेला जा रहा है। आज पहले टेस्ट का चौथा दिन है। लंच ब्रेक तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 77 रन बनाए। इस समय विराट कोहली और पुजारा क्रीज पर है। भारत के पास अब 200 रनों से ज्यादा की बढ़त हो गई है। भारत की नजर लंच के बाद बड़े स्कोर बनाने पर रहेगी।

USA vs IRE: COVID-19 की वजह से USA और Ireland के...

0
USA vs IRE: कोरोना ने एक बार फिर खेल में बाधा डालना शुरू कर दिया है। धीरे-धीरे कोरोना का साया खेल पर पड़ता दिख रहा है। USA और Ireland के बीच होने वाली वनडे सीरीज कोरोना के कारण रद्द कर दी गई है। सीरीज का पहला मैच 28 दिसंबर को खेला जाना था, जिसको मैच शुरू होने से पहले ही रद्द कर दिया गया था। लेकिन अब दोनों बोर्ड्स ने पूरी सीरीज को रद्द करने का फैसला किया है।

ICC Test Player of the Year 2021 के लिए Ravichandran Ashwin...

0
ICC Test Player of the Year अवॉर्ड के लिए India के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin नामित किया। इस सूची में चार और खिलाड़ियों को जगह मिली है। 35 साल के अश्विन ने 8 टेस्ट मैचों में 16.23 के औसत से 52 विकेट लिए और बल्ले से 337 रन भी बनाए है। इसमें एक शतक भी शामिल है। अश्विन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, न्यूजीलैंड के तेज गेंजबाज काइल जैमिसन और श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने को भी इस अवॉर्ड के लिए शामिल किया गया है।

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly हुए कोरोना संक्रमित, कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल...

0
BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार रात को सौरव गांगुली का कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसके बाद से वो डॉक्टरों की निगरानी में है। ओमिक्रोन के बढ़ते खतरों के बीच ये खबर चिंता बढ़ाने वाली है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!