USA vs IRE: COVID-19 की वजह से USA और Ireland के बीच ODI Series हुई रद्द

0
480
usa vs ire
usa vs ire

USA vs IRE: COVID-19 ने एक बार फिर खेल में बाधा डालना शुरू कर दिया है। धीरे-धीरे कोरोना का साया खेल पर पड़ता दिख रहा है। USA और Ireland के बीच होने वाली वनडे सीरीज कोरोना के कारण रद्द कर दी गई है। सीरीज का पहला मैच 28 दिसंबर को खेला जाना था, जिसको मैच शुरू होने से पहले ही रद्द कर दिया गया था। लेकिन अब दोनों बोर्ड्स ने पूरी सीरीज को रद्द करने का फैसला किया है।

USA vs IRE के बीच सीरीज हुआ रद्द

आयरलैंड टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्यों को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। इसके बाद सभी खिलाड़ियों सहमे नजर आ रहे हैं। इसके अलावा खिलाड़ियों के साथियों में कुछ पॉजिटिव केस मिले थे, जिनमें से आयरलैंड के दो क्रिकेटर करीबी संपर्क में थे। इसके बाद सभी खिलाड़ियों की कोरोना टेस्ट किया गया। जांच में सभी खिलाड़ी का रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

USA

दूसरे वनडे को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था क्योंकि अंपायरिंग टीम और अमेरिकी टीम के सदस्यों में कुछ पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। एक संयुक्त बयान में अमेरिकी क्रिकेट और क्रिकेट आयरलैंड ने कहा, ‘कोविड-19 पॉजिटिव के बढ़ते मामलों के कारण दोनों बोर्ड ने बाकी दो मैच रद्द करने का फैसला किया है।’ दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी।

Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में कोरोना का साया, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here