Home Tags America

Tag: America

America: खतरनाक केमिकल के रिसाव की वजह बना केंटकी शहर का...

0
America: अमेरिका के केंटकी शहर में एक ट्रेन पलट गई। बता दें, बुधवार (22 नवंबर) को हुए इस रेल हादसे ने एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है।

क्यों आम अमेरिकी से जुड़ा हुआ है गन कल्चर? जानिए बंदूक...

0
अमेरिका के लेविस्टन शहर में एक बंदूकधारी हमलावर द्वारा 22 लोगों को मौत के घाट उतारे जाने ने एक बार फिर से...

Khalistan Supporters: खालिस्तान समर्थकों का अमेरिका स्‍थित भारतीय वाणिज्य दूतावास पर...

0
Khalistan Supporters: अमेरिका ने बीते रविवार यानी 2 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को में भारतीय वाणिज्य दूतावास में खालिस्तान समर्थकों के तरफ से आगजनी की कोशिश की कड़ी निंदा की।

ODI WC: क्रिकेट के इतिहास में पहली बार दिखा रोमांचक पल,...

0
ODI WC: क्रिकेट के इतिहास में पहली बार दिखा रोमांचक पल, One Day International World Cup की ट्रॉफी का अंतरिक्ष में अनावरण

अमेरिका दौरे पर बोले Rahul Gandhi, ‘मैं भी मन की बात...

0
Rahul Gandhi US Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 30 मई को अमेरिका दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित भी किया। कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, सांता क्रूज़ में कार्यकर्ताओं, शिक्षाविदों और सिविल सोसाइटी के लोगों के साथ बातचीत की।

Punjab News: AAP सरकार की नीतियों से खुश हैं युवा, विदेश...

0
Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने यह दावा किया है कि अमेरिका, कनाड़ा, आस्ट्रेलिया को छोड़कर पंजाब के युवा अब वापस आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह यहीं अपना नया स्टार्टअप अथवा बिजनेस शुरू करने वाले हैं।

US vs Russia: रूसी जेट ने अमेरिकी ड्रोन पर गिराया ईंधन,...

0
US vs Russia: यूएस यूरोपियन कमांड ने अमेरिकी निगरानी ड्रोन और रूसी फाइटर जेट्स के बीच मंगलवार की टक्कर का फुटेज जारी किया है।

Spy Balloon in US: अमेरिका में एक बार फिर दिखा चीन...

0
Spy balloon in US चीन और अमेरिका के बीच एक बार फिर तनातनी का माहौल पैदा हो गया है। अमेरिका के एयरस्पेस में चीन के जासूसी गुब्बारा को देखा गया है।

धार्मिक स्वतंत्रता का उल्लंघन करने वाले 12 देश, अमेरिका के विदेश...

0
Religious Freedom Violations: धार्मिक स्वतंत्रता का उल्लंघन करने वाले 12 देश, अमेरिका के विदेश मंत्री Antony Blinken ने किया ऐलान

S. Jaishankar: चीन और भारत के विदेश मंत्रियों की US में...

0
S. Jaishankar: भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर 18 से 24 सितंबर तक न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान एस जयशंकर संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 77वें सत्र में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!