Home Tags Latest cricket news in Hindi

Tag: latest cricket news in Hindi

Ranji Trophy: डेब्यू मैच में ही सुवेद पारकर ने लगाया दोहरा...

Ranji Trophy: मुंबई और उत्तराखंड के बीच खेला जा रहा मैच बेहद रोमांचक हो गया है।

USA vs IRE: COVID-19 की वजह से USA और Ireland के...

0
USA vs IRE: कोरोना ने एक बार फिर खेल में बाधा डालना शुरू कर दिया है। धीरे-धीरे कोरोना का साया खेल पर पड़ता दिख रहा है। USA और Ireland के बीच होने वाली वनडे सीरीज कोरोना के कारण रद्द कर दी गई है। सीरीज का पहला मैच 28 दिसंबर को खेला जाना था, जिसको मैच शुरू होने से पहले ही रद्द कर दिया गया था। लेकिन अब दोनों बोर्ड्स ने पूरी सीरीज को रद्द करने का फैसला किया है।

ICC Test Player of the Year 2021 के लिए Ravichandran Ashwin...

0
ICC Test Player of the Year अवॉर्ड के लिए India के ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin नामित किया। इस सूची में चार और खिलाड़ियों को जगह मिली है। 35 साल के अश्विन ने 8 टेस्ट मैचों में 16.23 के औसत से 52 विकेट लिए और बल्ले से 337 रन भी बनाए है। इसमें एक शतक भी शामिल है। अश्विन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, न्यूजीलैंड के तेज गेंजबाज काइल जैमिसन और श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करूणारत्ने को भी इस अवॉर्ड के लिए शामिल किया गया है।

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly हुए कोरोना संक्रमित, कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल...

0
BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार रात को सौरव गांगुली का कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसके बाद से वो डॉक्टरों की निगरानी में है। ओमिक्रोन के बढ़ते खतरों के बीच ये खबर चिंता बढ़ाने वाली है।

INDU19 vs AFGU19: Asia Cup में India ने Afghanistan को हराया,...

0
INDU19 vs AFGU19: Under-19 Asia Cup में India ने Afghanistan को 4 विकेटों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।एशिया कप में भारत की तीन मैचों में दूसरी जीत

Australia में होने वाले T20 world Cup 2022 के कार्यक्रम का...

0
Australia मेें अगले साल होने वाले T20 World Cup 2022 के कार्यक्रम का एलान किया गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्टूबर 2022 से होगी और इसका फाइनल 13 नवंबर को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के सात शहरों में यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। एडिलेड, जीलोन्ग, होबार्ट, मेलबर्न, पर्थ, ब्रिस्बेन और सिडनी में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। इस विश्व कप में कुल 45 मुकाबले खेले जाएंगे।

T20 World Cup: New Zealand Vs Afghanistan मैच में Afghanistan की...

0
T20 World Cup के सेमीफाइनल में Team India की क्वालीफाई करने की संभावना बहुत कम है। Team India अपने पहले दो मैच Pakistan और New Zealand से हार गया था। हालांकि Afghanistan और Scotland के खिलाफ दो बड़ी जीत से कुछ उम्मीद जगी है। अब Team India की किस्मत Afghanistan और New Zealand के बीच रविवार को खेले जाने वाले अहम मैच पर निर्भर है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!