Pehalwan Sushil kumar की जमानत का Delhi Police ने किया विरोध, High Court में दाखिल की Status Report

Pehalwan Sushil kumar: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार की जमानत का दिल्‍ली पुलिस ने विरोध किया।

0
416
Pehalwan Sushil
Pehalwan Sushil

Pehalwan Sushil kumar: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या के आरोपी पहलवान सुशील कुमार की जमानत का दिल्‍ली पुलिस ने विरोध किया। दिल्‍ली पुलिस की ओर से इस बाबत हाई कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की गई है।स्टेटस रिपोर्ट में कहा गया है कि पहलवान सुशील ही छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या का कथित सरगना है।चूंकि
उसका स्टेटस हाई प्रोफाइल है। इसलिए वह गवाहों को प्रभवित कर सकता है। पुलिस ने जमानत दिए जाने पर गवाहों के जान पर खतरे की आशंका भी जताई है।

पुलिस ने यह भी कहा है कि वह एक ग्लोब ट्राटर है। यदि उसे जमानत दी जाती है तो वह फरार भी हो सकता है। हालांकि इस मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट अभी दाखिल होनी बाकी है। पुलिस ने हाई कोर्ट को यह भी बताया कि पहलवान सुशील के मामले पर निचली अदालत में आरोपों पर बहस सुनने के लिए 25 अप्रैल की तिथि मुर्करर है। ऐसे में सुशील कुमार को जमानत नहीं दी जानी चाहिए।

sushil kand
Pehalwan Sushil Kumar

Pehalwan Sushil kumar पर सागर धनखड़ की हत्या का है आरोप

पहलवान सुशील कुमार पर एक अन्य पहलवान 23 वर्षीय सागर धनखड़ के साथ कथित संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट करने का आरोप है। आरोप है‍ कि पिटाई के बाद धनखड़ की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस की ओर से दाखिल चार्जशीट के मुताबिक, सुशील कुमार को हत्या की पूरी साजिश का सरगना बताया गया है।

sushil probe

170 पेज की चार्जशीट दायर
क्राइम ब्रांच के सूत्रों के अनुसार सागर धनखड़ हत्‍याकांड में करीब 170 पेज की चार्जशीट दायर की गई है। इसमें 1000 पन्‍नों का Anexure भी है यानी कुल मिलाकर करीब 1100 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई है। इस चार्जशीट में पहलवान सुशील कुमार समेत 20 आरोपी बनाए गए हैं।जिसमें 15 गिरफ्तार हो चुके हैं।

चार्जशीट में सभी आरोपियों के फोटो भी लगाए गए हैं। चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने मारपीट के मोबाइल वीडियो के सभी फ्रेम बाय फ्रेम चित्रण का इस्तेमाल किया है। जिसका CFSL में फॉरेंसिक इन्वेस्टिगेशन भी करवाया गया है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here