“The Kashmir Files” फिल्म देखने के लिए अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ने बुक की सबकी टिकटें, कहा-“सच जानना हम सब लोगों के भविष्य के लिए बहुत जरूरी है”

0
454
The Kashmir Files: Amroha Aggarwal Samiti
The Kashmir Files: Amroha Aggarwal Samiti

कश्मीरी पंडितों के दर्द और इतिहास की हकीकत को जानने के लिए हाल ही में “The Kashmir Files” फिल्म रिलीज की गई है। इसे देखने के लिए कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं यूपी के अमरोहा जिला का एक समज भी इसका प्रमोशन करता नजर आ रहा है।

The Kashmir Files 4

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ने बुक कराई “The Kashmir Files” के लिए सबकी टिकटें

दरअसल, अमरोहा के अग्रवाल समाज ने 15 मार्च को होली मिलन समारोह आयोजित किया था। इस समारोह के दौरान अमरोहा अग्रवाल समाज के अध्यक्ष कुंवर विनीत सिंह ने अपने बंधुओं से “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने का निवेदन किया है साथ ही इन्होंने अपने खर्चे पर अग्रवाल समाज के सभी लोगों के लिए हॉल टिकट भी बुक करने की घोषणा की है। उनका कहना है कि कश्मीरी पंडितों के साथ वहां जो कुछ भी हुआ है उसका सच जानना हम सब लोगों के भविष्य के लिए बहुत जरूरी है।

फिल्म ने बनाई लोगों के दिलों में जगह

बता दें कि इतिहास के पन्नों में ऐसा बहुत कुछ छुपा है जो आज की पीढ़ी बिल्कुल नहीं जानती और कई वर्षों से इतिहास तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। लेकिन अब समाज उस हकीकत को जानने के लिए “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहा है। फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here