The Kashmir Files Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने की ताबड़तोड़ कमाई, IMDb रेटिंग में सबसे आगे

0
480
The Kashmir Files
The Kashmir Files Box Office Collection Day 3

The Kashmir Files Box Office Collection Day 3: विवेक अग्न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा रही है। फिल्म तीसरे दिन भी रिकॅार्ड तोड़ कमाई कर डाली है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बेहतरीन फिल्म बताते हुए इसे 4.5 रेटिंग दी है। सिनेमाघरों में पहुंचे दर्शक भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। 

The Kashmir Files को लोगों का मिला प्यार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म का कलेक्शन साझा किया है। फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-#TheKashmirFiles ने बेहतरीन ग्रोथ दिखाई है…तीसरे दिन फ‍िल्म को 325.35 प्रतिशत की ग्रोथ मिली है….नया रिकॉर्ड…मेट्रो, मास बेल्ट, मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन्स इन सभी में फिल्म का ओपन‍िंग वीकेंड गजब का रहा….शुक्रवार 3.55 करोड़, शन‍िवार 8.50 करोड़, रव‍िवार 15.10 करोड़…कुल मिलाकर 27.15 करोड़’। 

हरियाणा सरकार ने फिल्म को अपने राज्य में छह महीने के लिए टैक्स फ्री कर दिया है। टैक्स फ्री होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सीएम खट्टर को धन्यवाद किया। साथ ही गुजरात और मध्य प्रदेश सरकार ने भी टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलते देख और सरकार के सहयोग पर विवेक अग्निहोत्री ने सभी का शुक्रिया अदा किया है।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी की एक्टिंग ने लोगों का दिल छू लिया हैं। फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म को इंडिया में 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बताते चले कि अगर फिल्म ऐसे ही लगातार कमाई करती रहेगी, तो इसे 100 करोड़ के क्लब में आने में ज्यादा देर नहीं लगेगी। इस फिल्म में आर्टिकल 370 से लेकर कश्मीर के इतिहास पर भी बात की गई है। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here