जेठालाल उर्फ Dilip Joshi ‘तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा’ को कह रहे हैं अलविदा! कही ये बात

0
695
Dilip Joshi
जेठालाल उर्फ Dilip Joshi 'तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा'

Tarak Mehta ka Ooltah Chasmah Dilip Joshi: टेलीविजन कॅामेडी सीरियल तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Ooltah Chasmah) कई सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है। 13 साल पहले यह शो दर्शकों के बीच आया था ठीक उसी तरह आज भी यह शो सफलतापूर्वक लोगों का बहुत मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में कई स्टार्स ने शो को अलविदा कह दिया और कई नए चेहरे इस शो में शामिल हुए। इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में इन खबरों के बारे में खुलकर बात की है।

Dilip Joshi
Dilip Joshi

Dilip Joshi ने इंटरव्यू में कही ये बात

इससे पहले इस शो को उस समय बड़ा झटका लगा जब शो की लीड किरदार दयाबेन ने अपनी प्रेगनेंसी के कारण शो छोड़ दिया। हालांकि, शो बंद नहीं हुआ, और दयाबेन की भूमिका निभाने वाले ऐक्टर को बदल दिया गया। अब अफवाहें हैं कि दिलीप जोशी भी शो छोड़ देंगे।

खैर, अफवाहों को खत्म करने के लिए Dilip Joshi उर्फ जेठालाल ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि “मेरा शो एक कॉमेडी शो है और इसका हिस्सा बनना जबरदस्त है, इसलिए जब तक मुझे मजा आ रहा है, मैं इसे करते रहूंगा। और जिस दिन मुझे अच्छा नही लगेगा उस दिन मैं आगे बढ़ूंगा। मुझे दूसरे शोज से ऑफर मिलते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा कर रहा है तो बिना किसी वजह के इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दें। मैं इससे खुश हूं”।

Dilip Joshi who plays Jethaa Lal in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

बता दें कि दिलीप जोशी ने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों बन रही फिल्मों के बारे में दिलीप जोशी ने कहा कि एक्टिंग के मामले में मुझे अभी भी बहुत कुछ करना है। जिंदगी अभी भी भरी हुई है। अगर उन्हें कोई अच्छा रोल ऑफर किया जाएगा तो वह कभी भी फिल्म करने का मौका नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here