Rakhi Sawant BMW Car Video: राखी को मिली नई चमचमाती “BMW Car”, किसने किया गिफ्ट?

राखी, वीडियो में बेहद खुश नज़र आ रही है। ड्रामा क्वीन ने कार की चाबी दिखाते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है

0
533
Rakhi Sawant BMW Car Video
Rakhi Sawant BMW Car Video

Rakhi Sawant BMW Car Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। वह सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियोज भी शेयर करती हैं। हाल ही में ड्रामा क्वीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई चमचमाती कार की झलक दिखाई है।

वीडियो में राखी अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार के साथ नजर आ रही है, वीडियो में वह कार पर केक कट करती दिखाई दे रही हैं। राखी वीडियो में बेहद खुश नज़र आ रही हैं। ड्रामा क्वीन ने कार की चाबी दिखाते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा कि , “मेरी नई कार, मुझे गिफ्ट में मिली।” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है। वीडियो पर फैंस सहित कई टीवी कलाकार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

Rakhi Sawant BMW Car Video
Rakhi Sawant BMW Car Video

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राखी सावंत को एक लग्जरी कार शोरूम के बाहर देखा गया था, तब मीडिया ने उनसे सवाल किया था कि, क्या वह नई कार खरीद रही हैं। इस बात पर राखी ने कहा कि- उनके पास 50-60 लाख रुपये नहीं हैं कि वो नई गाड़ी ले सकें! अब राखी के नई लाल कलर की शानदार BMW कार को देखकर फैंस बेहद खुश हैं।

Rakhi Sawant BMW Car Video: जब राखी ने कहा था- नहीं खरीद पाऊंगी इतनी महंगी कार

इसके पहले राखी को कुछ दिनों पहले ही RRR की सक्सेस पार्टी में देखा गया था। वीडियो में राखी ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ भी वीडियो बनाया था। लेकिन करण जौहर (Karan Johar) की तरफ से राखी को कोई रिएक्शन नहीं दिया गया।

Rakhi Sawant BMW Car Video
Rakhi Sawant BMW Car Video

जिसपर राखी के फैंस ने फिल्ममेकर करण जौहर को ट्रोल कर दिया था। लेकिन राखी ने फिर फैंस को कहा कि करण जौहर जूनियर एनटीआर के साथ बात करने में बिजी थे, इसलिए वो तुरंत रिएक्ट नहीं कर पाए थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here