Navjot Singh Sidhu ने किया मतदान, बोले- यह चुनाव पंजाब से प्यार करने वालों और “माफिया व्यवस्था” के बीच एक मुकाबला है

0
303
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आज अपना वोट डालने के बाद कहा कि विधानसभा चुनाव पंजाब से प्यार करने वालों और बादल परिवार द्वारा समर्थित “माफिया व्यवस्था” और पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच एक मुकाबला है। उन्होंने लोगों से सावधानी से मतदान करने की अपील की। Navjot Singh Sidhu ने कहा कि राज्य ने एक पीढ़ी को आतंकवाद और ड्रग्स के चलते खो दिया है। सिद्धू ने कहा कि, “लोग बड़ी संख्या में बदलाव लाने के लिए मतदान करेंगे।” बता दें कि सिद्धू अमृतसर पूर्व से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

Navjot Singh Sidhu & Charanjit Singh Channi
Navjot Singh Sidhu & Charanjit Singh Channi

सिद्धू ने कहा कि चुनाव में एक तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रकाश सिंह बादल के परिवारों के ‘माफिया’ हैं जिन्होंने अपने निजी स्वार्थ के लिए ‘पंजाब को दीमक की तरह चाटा’ और दूसरी तरफ वे लोग हैं जो राज्य से प्यार करते हैं और बदलान चाहते हैं।

रविवार को पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है, जहां कुल मतदाता 2.15 करोड़ से अधिक हैं। राज्य में कुल 24,740 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

Bhagwant Mann,Punjab Election 2022
Bhagwant Mann

राज्य में इस बार बहुकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। सत्तारूढ़ कांग्रेस के लिए मुख्य चुनौती आम आदमी पार्टी (आप) है, जिसने खुद को एक ईमानदार और स्थिर विकल्प के रूप में पेश करने की कोशिश की है। चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में, AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने के आरोप को पार्टी ने “निराधार और मनगढ़ंत” बताते हुए खारिज कर दिया था।

Punjab Election 2022
Amarinder Singh

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब लोक कांग्रेस बनाई है। वे भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं। एक और नए राजनीतिक समीकरण में, शिरोमणि अकाली दल ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन किया है।

संबंधित खबरें…

Punjab Election 2022: मोहाली में Bhagwant Mann ने किया मतदान, कहा-पंजाब के मतदाता आज मतदान प्रतिशत का रिकॉर्ड तोड़ देंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here