Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, ब्रेन डेड अवस्था में हैं कॉमेडियन

0
135
Raju Srivastava Health: एक बार फिर राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, ब्रेन डेड अवस्था में आए कॉमेडियन
Raju Srivastava Health: एक बार फिर राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, ब्रेन डेड अवस्था में आए कॉमेडियन

कॉमेडियन Raju Srivastava की हालत एक बार फिर बिगड़ती नजर आ रही है। डॉक्टरों की तरफ से बताया गया है कि उनकी हालत पहले से भी नाजुक हो चुकी है। वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। दरअसल, राजू श्रीवास्तव को जिम वर्कआउट के समय दिल का दौरा पड़ गया था। जिसके बाद से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है।

Raju Srivastava

ब्रेन डेड अवस्था में आए कॉमेडियन Raju Srivastava

राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है। लेकिन अब तक उनको होश नहीं आया है। हालांकि, कुछ दिन पहले उनकी हालत में सुधार देखा गया था लेकिन लेटेस्ट अपडेट के अनुसार उनकी हालत और नाजुक हो चुकी है। उनका हार्ट रेज पल्स लगभग सामान्य है लेकिन ब्रेन के एक पार्ट में खून न पहुंच पाने के कारण इंजरी हो गई है।

रिपोर्ट में दिखे धब्बे

शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव का एमआरआई कराया गया जिसकी रिपोर्ट में यह सामने आया है कि उनके दिमाग में खून के कुछ धब्बे पाए गए हैं। इस धब्बों को उनके दिमाग की इंजरी बताया जा रहा है। दरअसल, उनको जिस समय हार्ट अटैक आया था तब कुछ देर के लिए उनकी पल्स चलना बंद हो गई थी। इसी के कारण उनके ब्रेन में ऑक्सीजन की सप्लाई रुक गई थी।

FZy3UTiVUAAbva9?format=png&name=small
Raju Srivastava

प्रधानमंत्री ने पूछा हालचाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत देश के कई बड़े राजनेताओं ने राजू श्रीवास्तव का हाल जाना है। लगातार यह लोग डॉक्टरों से संपर्क में हैं। सभी ने उन्हें जल्दी ठीक होने का आश्वासन दिया है। कॉमेडियन राजू के फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

कॉमेडियन Raju Srivastava की हालत में थोड़ा सुधार; PM Modi ने पत्नी को फोन कर मदद का दिया आश्वासन

मशहूर कॉमेडियन Raju Srivastav को अब तक नहीं आया होश, वेंटिलेटर सपोर्ट पर भर्ती; हालत गंभीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here