Maharashtra News: रायगढ़ में हाई-अलर्ट! संदिग्ध नाव में AK-47 मिलने से हड़कंप

रायगढ़ पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि यह ओमान की सिक्योरिटी बोट है जो रायगढ़ तट पर आ गई है।

0
320
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से संदिग्ध नाव मिलने की खबर के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। ये नाव रायगढ़ जिले में स्थित हरिहरेश्वर समुद्र तट पर मिली है। दरअसल, नाव में एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिलने की सूचना है। बता दें कि संदिग्ध नाव मिलने के बाद से रायगढ़ जिले में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।

93627769
Maharashtra News

Maharashtra News: समुद्र के किनारे मिली है नाव

सूत्रों के अनुसार, दो संदिग्ध नाव लावारिस हालात में मिली हैं। इनमें से एक नाव में राइफल और भारी कारतूस मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि इन नावों में कौन सवार होकर आया और ये कहां से आई, इन बातों की। बता दें कि पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में ले लिया है। यह नाव समुद्र के किनारे मिली है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि नाव के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। महाराष्ट्र एटीएस की टीम रायगढ़ के लिए रवाना हो गई है। यह टीम इस पूरे मामले की पड़ताल करेगी।

वहीं, रायगढ़ पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि यह ओमान की सिक्योरिटी बोट है जो रायगढ़ तट पर आ गई है। इसमें से जो हथियार मिला है वो किसी के काम का नहीं है। लेकिन पुलिस अभी इस मामले में आगे की जांच कर रही है। केंद्रीय एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है। जांच के बाद ही बाकी सारी जानकारी साफ हो पाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here