Maharashtra News: सांगली में दिल दहलाने वाला मंजर, एक ही घर से बरामद हुई 9 लोगों की लाश

Maharashtra News: पुलिस के अनुसार माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे नामक दो सगे भाईयों का पूरा परिवार यहां रहता था। बरामद की गई लाशें उन्‍हीं के परिवार की हैं।

0
363
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सांगली से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है।यहां एक ही परिवार के 9 लोगों की लाश एक साथ मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस के अनुसार मिराज के अंबिकानगर के घर से एक साथ 9 लोगों की लाश बरामद हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कई पहलुओं पर पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

sangli 3
Maharashtra News: Sangli Police Station.

Maharashtra News:पुलिस फॉरेंसिक साक्ष्‍य एवं सबूत जुटाने में लगी

पुलिस के अनुसार माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे नामक दो सगे भाईयों का पूरा परिवार यहां रहता था। बरामद की गई लाशें उन्‍हीं के परिवार की हैं।सांगली पुलिस घटनास्‍थल से फॉरेंसिक साक्ष्‍य एवं सबूत जुटाने में लगी हुई है। जानकारी के अनुसारकिसी भी लाश पर अभी तक जख्म के कोई निशान नहीं मिले हैं।प्रथम दृश्‍टया मामला दोनों भाईयों के परिवार की सामूहिक आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस को घटनास्‍थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।इस घटना की जानकारी मिलते ही SP और IG भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।

पुलिस ने सभी शवों को कब्‍जे में लेकर घर को सील कर दिया है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।पुलिस का कहना है कि घटना की वजहों का अभी पता नहीं लग पाया है।हालांकि कई पहलुओं को ध्‍यान में रखकर जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here