Maharashtra News: नागपुर में ATM से अचानक निकलने लगा 5 गुना ज्यादा कैश, खबर फैलते ही उमड़ी भीड़

महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक्सिस बैंक के एटीएम पर पैसा निकालने के लिए लंबा तांता लग गया है। दरअसल, एटीएम से 500 रुपये का विड्रॉल डालने पर 2500 निकल रहे हैं।

0
318
ATM
Maharashtra News: नागपुर में ATM से अचानक निकले 5 गुना ज्यादा कैश, खबर फैलते ही उमड़ी भीड़

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक एटीएम मशीन से अचानक 5 नोट एक साथ निकलने लगे। यहां 500 रुपये की जगह 2500 रुपये निकलने लगे। दरअसल, 500 रुपये निकालने पर 500 के पांच नोट निकलने लगे। नतीजा यह हुआ कि पांच गुना रकम निकलने की खबर जैसे ही लोगों को लगी वैसे ही ATM बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना का पता लगते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने ATM बंद करने के बाद बैंक को इसकी सूचना दी।

Maharashtra News: नागपुर में ATM से अचानक निकले 5 गुना ज्यादा कैश, खबर फैलते ही उमड़ी भीड़
Maharashtra News: ATM

Maharashtra News: आग की तरह पूरे जिले में फैल गई खबर

नागपुर ग्रामीण खापरखेड़ा के शिबा मार्केट मे स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम मे आयी तकनीकी खराबी के कारण ऐसा हुआ था। जहां एक शख्स जब ATM से 500 रुपये निकालने गया तो 500 के पांच नोट निकल आए। इस मुनाफे को देख शख्स हैरान रह गया। उसने यह बात आस-पास के लोगों को बताई तो पांच गुना कैश निकालने की लालच में एटीएम के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। एटीएम की इस तकनीकी खराबी का लोग जमकर फायदा उठाने में जुट गए थे।

बता दें कि इस पूरी घटना पर एक अधिकारी द्वारा जानकारी दी गई है कि 500 रुपये की ट्रे गलती से एटीएम के 100 रुपये वाले खाने में रख दी गई थी यानी की जहां से 100 रुपये के नोट निकलने थे वहां से 500 के नोट निकलने लगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here