UP News: अमरोहा में रिश्ते हुए शर्मसार, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

अमरोहा जिले के डिडौली क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी की है। मामला सामने आने के बाद लड़की के भाई ने पुलिस को सारी जानकारी दी। बेटे ने खुद पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

0
406
UP News
UP News: अमरोहा में रिश्ते हुए शर्मशार, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से दरिंदगी की एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर आपके रोगटे खड़े हो जाएंगे। अमरोहा जिले के डिडौली क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी की है। इसका खुलासा तब हुआ जब बेटी गर्भवती हो गई। पिता की इस घिनौनी हरकत का पता चलते ही खुद बेटे ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने कुकर्मी पिता को हिरासत में ले लिया है।

UP News: अमरोहा में रिश्ते हुए शर्मशार, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार
UP News: पिता ने किया बेटी से दुष्कर्म

UP News: 2 महीने की गर्भवती हुई बेटी

डिडौली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले परिवार से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। 50 साल का एक व्यक्ति जो ईट की भट्टी पर काम करता था। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी 14 साल की बेटी से दुष्कर्म किया करता था।

UP News: अमरोहा में रिश्ते हुए शर्मशार, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार
UP News: पिता रेप के बाद जेल में बंद

किसी को घटना का पता न चले इसके लिए वो मासूम बच्ची को धमकाता भी था। डर से नाबालिग ने किसी को कुछ नहीं बताया। शख्स घर में बेटी को अकेला पाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया करता था। इसके बाद एक रोज हिम्मत करके बेटी अपनी आपबीती मां को सुनाई। पूरा मामला जानने के बाद परिवार वालों के होश उड़ गए। अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट कराने पर नाबालिग 2 से 3 महीने की गर्भवती पाई गई।

UP News: बेटे ने पहुंचाया पिता को जेल

मामला सामने आने के बाद लड़की के भाई ने पुलिस को सारी जानकारी दी। बेटे ने खुद पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद डिडौली कोतवाल दरोगा सुनील मलिक ने एसपी अमरोहा विनीत जयसवाल के निर्देश पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here