UP News: शादी के बाद भी प्रेमी करता था प्रेमिका को फोन, भाइयों ने सबक सिखाने के लिए…

जलालपुर थाना क्षेत्र के पास जनहित महाविद्यालय के समीप 10 जून की सुबह एक लाश मिलने की सूचना मिली थी। पता चला कि मृतक सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के रहने वाला है।

0
182
UP News
UP News

UP News: जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र में बीते 10 जून को मिले शव मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। पुलिस द्वारा हत्या को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को लोहे के रॉड और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जलालपुर थाना क्षेत्र के पास जनहित महाविद्यालय के समीप 10 जून की सुबह एक लाश मिलने की सूचना मिली थी। बॉडी की स्थिति देख कर हत्या की पुष्टि लगाई गई थी। पुलिस द्वारा शव की पहचान कराई गई।

https://www.instagram.com/tv/CeyB_S_FrYu/?utm_source=ig_web_copy_link

लाश की तलाशी लेने पर उसके पास से बरामद आधार कार्ड के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया। पता चला कि मृतक सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के रहने वाला है। परिवार वालों से बातचीत में पता चला कि 5 लोग उसे घर से बुलाकर ले गए थे इस पर मामला दर्ज करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

UP News: प्रेमिका के भाइयों ने मिलकर रची हत्या की साजिश

जानकारी में सामने आया है कि मृतक मुकेश बिंद का गांव की ही एक लड़की से पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की 6 जून को किसी अन्य युवक के साथ शादी हो गई थी। लेकिन मृतक शादी के बाद भी लड़की से सम्पर्क करने की कोशिश करता रहा, जिसके चलते लड़की के भाइयो ने मुकेश बिंद को मारने का प्लान किया।

UP News
UP News

मुकेश के ही दोस्त लकी को कहा कि वह घटनास्थल तक उसे लेकर आए। जब मुकेश मौके पर पहुंचा तो लड़की के भाई पहले से 5 लोगों के साथ उसके इंतजार में खड़े थे। जिसके बाद 5 लोगों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने कहा कि अभी 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जल्द ही अन्य दो को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here