UP News: शराबी पिता ने की बेटे की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

UP News: घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने थाने पर पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ तहरीर दिया कि पिता और भाई के बीच किसी बात का लेकर विवाद हो गया था।

0
284
UP News
UP News

UP News: जौनपुर जफराबाद थाना क्षेत्र के उत्तरगावां गांव में शराबी पिता ने अपने 30 वर्षीय बड़े बेटे को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को कुल्हाड़ी के साथ गांव के बाहर से गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, जफराबाद थाना क्षेत्र के उत्तरगावां गांव निवासी राजमन (30) वर्ष अपने तीन भाइयों तथा दो बहनों में सबसे बड़ा था। दिल्ली में रह कर कमाई करके घर का खर्च चलाता था।

UP News: राजमन ने धूमधाम से कराई थी बहन की शादी

दरअसल, बीते 4 जून को राजमन अपनी छोटी बहन रेशम की शादी के लिए दिल्ली से घर लौटा था। 4 जून को बड़े धूमधाम के साथ राजमन ने अपनी छोटी बहन की शादी कराई। 15 जून को पत्नी और दो छोटे बच्चों को साथ लेकर वापस दिल्ली जाने वाला था। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात करीब पौने बारह बजे राजमन अपने घर के बाहर चारपाई पर सोया हुआ था। सभी लोग गहरी नींद में थे। राजमन के पिता इंद्रजीत हाथ पर कुल्हाड़ी लेकर राजमन के पास पहुंचा और अचानक उसकी गर्दन पर वार कर दिया। कुल्हाड़ी का वार तेज था,दो तीन वार में आधा से ज्यादा गर्दन धड़ से अलग हो गया।

download 2022 06 12T191136.989
UP News

UP News: छोटे भाईयों ने दी पुलिस को सूचना

राजमन की पत्नी निक्कू देवी तथा छोटे भाई अजय कुमार व गुलशन ने अपने पिता इंद्रजीत को भाई पर कुल्हाड़ी से प्रहार करते देखा तो जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। दोनो छोटे भाइयों ने पुलिस को सूचना देकर खून से लथपथ राजमन को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजमन के शव को कब्जे में लेकर हत्यारे पिता की तलाश में लग गई। रविवार को तड़के सुबह हत्या के घर से दूर गांव के बाहर सुनसान इलाके में स्थित नाले के पास से पिता को दबोच लिया गया है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने थाने पर पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ तहरीर दिया कि पिता और भाई के बीच किसी बात का लेकर विवाद हो गया था। पिता ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पंकज कुमार प्रजापति की रिपोर्ट

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here