Chhattisgarh Municipal Election 2021: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा, बोले- चुनाव में धर्मांतरण सबसे बड़ा मुद्दा

0
351
Vishnu Deo Sai
Vishnu Deo Sai

Chhattisgarh Municipal Election 2021: छत्तीसगढ़ में 10 जिलों के 15 नगरी निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है। 3 तारीख को नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिवस है। नामांकन में महज चार से पांच दिन बाकी बचे होने के कारण छत्तीसगढ़ की राजनीति भी गरमा गई है। इस नगरी निकाय चुनाव को विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल के बतौर देखा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी जो 14 विधायकों के साथ विपक्ष में खड़ी हुई है वो लगातार भूपेश सरकार पर आक्रामक है। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस सरकार धर्मांतरण और गरीब आदिवासियों किसानों का शोषण करने का काम कर रही है। वहीं कांग्रेस भी भाजपा पर तंज कसते हुए कह रही है कि 15 वर्षों तक डॉ रमन सिंह की सरकार ने छत्तीसगढ़ के लिए कुछ नहीं किया है। एपीएन न्यूज ने जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष Vishnu Deo Sai से इस विषय में बात की तो उन्‍होंने कहा कि 15 वर्षों तक हमने सिर्फ छत्तीसगढ़ का विकास किया है। अंतर्राष्ट्रीय पटल पर छत्तीसगढ़ को लाने का श्रेय भारतीय जनता पार्टी को जाता है और रहा सवाल नगरी निकाय चुनाव का तो भाजपा पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रही है और हमारी जीत सुनिश्चित है।

धर्मांतरण सबसे बड़ा मुद्दा

नगरी निकाय चुनाव में बीजेपी के मुद्दे और तैयारियों को लेकर विष्णुदेव साय ने कहा कि हमारे सभी उम्मीदवार जनसेवक के रूप में चुनाव लड़ेंगे और निश्चित रूप से जीत भी उनकी ही होगी क्योंकि जनता ने भूपेश सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल को बहुत बेहतर तरीके से देखा है। विकास का नाम तो यहां है ही नहीं, किसानों के साथ भी भूपेश सरकार छल कर रही है। गरीब आदिवासियों का शोषण और सबसे बड़ा मुद्दा धर्मांतरण जो उनके आका के श्रय पर हो रहा है। यह भी छत्तीसगढ़ की जनता भली-भांति जानती है और इसका परिणाम इस निकाय चुनाव में सभी को देखने मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh Municipal Election 2021: 20 दिसंबर को होगा मतदान, सभी दलों ने शुरू की तैयारी

Chhattisgarh: TS Singh Deo ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र, राज्‍य के लोगों को बूस्टर डोस देने का किया आग्रह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here