हिमाचल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी दो दिन के हिमाचल दौरे पर हैं। कांगड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस एक दीमक की तरह है। इसलिए अगर उसका सफाया नहीं किया गया तो वह देश का सफाया कर देगा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सोच ही सड़ी हुई है और उनके आने वाली पीढ़ियों में भी वही सोच घुस रही है।

pm modi on the himachal tour for two days and told termite to congressपीएम ने कहा कि कांग्रेस को उनके पिछले कारनामों के लिए सजा की जरूरत है। जब तक कांग्रेस को सजा नहीं दिया जाएगा, वह सुधरने वाली नहीं है। उसकी सही सजा होगी कि जनता आगामी चुनाव में उसे उखाड़ फेके। इस दौरान मोदी ने 50+ के मंत्र को दोहराया और कहा कि बिकास के लिए जनता बीजेपी को 75% से अधिक सीट दे।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस को लगता है कि मोदी का पुतला फूंकने से मोदी डर जायेगा। लेकिन वह गलतफहमी में है। पीएम ने कहा कि मोदी और बीजेपी लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ती रहेगी। गौरतलब है कि अभी कुछ रोज पहले कांग्रेस ने नोटबंदी की तारीख 8 नवंबर को काला धन दिवस मनाने का संकल्प लिया था। उस दिन देश भर में पीएम मोदी और अन्य बीजेपी नेताओं के पुतला फूंकने का कार्यक्रम कांग्रेस बना रही है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले मुझसे इसलिए व्यथित रहते हैं क्योंकि मैं और मेरी सरकार भ्रष्टाचार से लड़ती है।

हिमाचल चुनाव के बारे में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस यहां पर पहले से ही हार मान चुकी है इसलिए उनका कोई भी बड़ा नेता या प्रचारक यहां पर प्रचार नहीं कर रहा है। कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को कांग्रेस ने उनकी किस्मत के भरोसे छोड़ दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here