भारत की स्टार शटलर और ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु के साथ फ्लाइट में बदसलूकी का मामला सामने आ रहा है। यह घटना तब घटित हुई जब सिंधु अपने गृहनगर हैदराबाद से इंडिगो के फ्लाइट 6E 608 के द्वारा मुंबई जा रही थी।

पीवी सिंधू ने ट्वीटर पर घटना की जानकारी देते हुए लिखा कि आज हैदराबाद से मुंबई आते वक्त फ्लाइट में  मेरा अनुभव बहुत खराब रहा। उन्होंने लिखा कि इंडिगो फ्लाइट के ग्राउंड स्टॉफ मिस्टर अजितेश उनसे बहुत बुरी तरह से पेश आए। इस वजह से मुझे यात्रा के दौरान काफी परेशानी महसूस हुई। सिंधु ने लिखा कि फ्लाइट की एयर होस्टेज मिस आशिमा ने भी मिस्टर अजितेश को समझाने की कोशिश की, लेकिन मिस्टर अजितेश उन पर भी भड़क गए। सिंधु ने इंडिगो को टैग करते हुए पूछा कि आपने कैसे-कैसे लोगों को नौकरी दी है, जो आपके कंपनी के नाम को मिट्टी में मिला रहे हैं।

हालांकि एयरलाइन कंपनी ने 10 मिनट के अंदर ही रिप्लाई करते हुए सिंधु से इस बुरे बर्ताव के लिए माफी मांगी और इस मामले में जानकारी प्राप्त करने के लिए सिंधु से समय भी मांगा।

misbehaviour happend in indigo flite with Sindhu

इस पर सिंधु ने लिखा कि आप अपने कर्मचारी आशिमा से जानकारी ले लिजिए, वह सब कुछ बता देंगी।

misbehaviour happend in indigo flite with Sindhuपूरी घटना के बारे में इंडिगो ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि पीवी सिंधु का लगेज बैग ओवरसाइज था, जो  सामान रखने की जगह के लिए फिट नहीं था। इसलिए उनसे कहा गया कि वह अपने सामान को कार्गो में रखवा दे, जिसके लिए वह राजी नहीं थी। कंपनी ने कहा कि हमारे कर्मचारियों ने लगातार धैर्य रखते हुए उन्हें व उनके मैनेजर को समझाने की कोशिश की, बाद में वे मान भी गए। इसके बाद हमने उनके लगेज को कार्गो में रखवा दिया, जिसे बाद में उन्हें  अरावइल पर सौंप दिया गया। कंपनी ने कहा कि अधिक भारी लगेज अन्य यात्रियों की सुविधा और विमान की सुरक्षा दोनों के लिए सही नहीं होता है।

इंडिगो ने अपने बयान के अंत में लिखा कि हमें सिंधु की उपलब्धियों पर बेहद गर्व है, लेकिन हमारे लिए सुरक्षा ही सर्वोपरि है। इंडिगो ने ट्वीट कर लिखा कि हमें उम्मीद है कि सुश्री सिंधु इस बात की सराहना करेंगी कि हमारे कर्मचारी और सहयोगी सुरक्षा और विश्वसनीय सेवा के मद्देनजर सिर्फ अपना कर्तव्य निभा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here