KBC 14 के प्रोमो ने फेक न्यूज़ पर कसा तंज, अमिताभ बच्चन बोले- ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो

कौन बनेगा करोड़पति 14 अगस्त के मध्य में शुरू होने का अनुमान लगाया गया था, लेकिन प्रोमो के जल्दी आने को देखते हुए, शो के अब जुलाई के मध्य या अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है।

0
222
KBC 14
KBC 14

KBC 14: कौन बनेगा करोड़पति भारत में बहुत ही लोकप्रिय शो है। इसी शो के 14वें सीजन का प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है। मेजबान अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे एक प्रतिभागी से विभिन्न उपकरणों में जीपीएस की मौजूदगी के बारे में प्रश्न पूछते हैं। फर्जी खबरों के शिकार हुए अति आत्मविश्वास वाले प्रतियोगी ने उत्तर के रूप में 2,000 रुपये का नोट चुना और गेम हार गई। क्लिप में बिग बी कहते हैं, “ज्ञान जहां से मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो।”

बच्चन प्रतिभागी को बताते हैं कि उसका जवाब गलत है। वह प्रतिभागी को बताते हैं कि मीडिया ने गलत जानकारी फैलाई, और फेक न्यूज़ में विश्वास करने के परिणामों का उस पर प्रभाव पड़ा बता दें कि 2016 में राष्ट्र में काले धन के मुद्दे को समाप्त करने के लिए 2,000 रुपये के नोटों में “अत्याधुनिक नैनो टेक्नोलॉजी जीपीएस चिप” के बारे में कुछ फर्जी खबरें चली थीं। बताते चलें कि यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे ट्विटर पर ही 40,000 से अधिक लाइक्स मिल गए।

कौन बनेगा करोड़पति की प्रीमियर कब है?

कौन बनेगा करोड़पति 14 अगस्त के मध्य में शुरू होने का अनुमान लगाया गया था, लेकिन प्रोमो के जल्दी आने को देखते हुए, शो के अब जुलाई के मध्य या अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है। उसी के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि की जानी बाकी है।

KBC 14 की टाइमिंग और टेलीकास्ट

रात 9 बजे के नियमित समय को लगातार कायम रखने के बाद केबीसी के सीजन 14 का प्रसारण भी सोनी टीवी पर हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे तक किया जाएगा। पहला एपिसोड सोमवार को प्रसारित होने की सबसे अधिक संभावना है, जिसके बाद यह उसी पैटर्न का पालन करेगा।

download 2022 06 12T195853.948
KBC 14

KBC 14 का पैटर्न क्या होगा?

बता दें कि पिछले साल COVID-19 के बीच शो का प्रसारण हुआ था, इस दौरान शो के पैटर्न में कई बदलाव हुए, जिसमें दर्शकों की पोल लाइफलाइन को हटाना और प्रतियोगियों की कम संख्या शामिल थी। हालांकि, इस साल शो मेकर्स ने सभी बदलावों को उलटकर केबीसी के पुराने अंदाज में वापस लाने का फैसला किया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here