Home Tags Maharashtra News Updates

Tag: Maharashtra News Updates

NCP नेता अजित पवार ने पार्टी छोड़ने की बात को बताया...

0
Maharastra Politics: महाराष्ट्र में सियासी हलचल लगातार तेज होती जा रही है। लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और इसे लेकर सभी पार्टियां आपने तरीके से सियासी बिसात बिछाने में लगी हुईं हैं।

Maharashtra News: अब पालघर में भी लिव-इन पार्टनर का मर्डर, ब्वॉयफ्रेंड...

0
Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर उसके शव को बेड में छिपाकर फरार हो गया।

Maharashtra News: नागपुर में ATM से अचानक निकलने लगा 5 गुना...

Maharashtra News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक एटीएम मशीन से अचानक 5 नोट एक साथ निकलने लगे। यहां 500 रुपये की जगह 2500 रुपये निकलने लगे।

Maharashtra News: आपसी विवाद के चलते युवक को जिंदा जलाने की...

Maharashtra News: महाराष्ट्र के जालना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जालना के मॉडल टाउन इलाके में एक युवक को कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की है।

Maharashtra News: पति से झगड़े के बाद महिला ने 6 बच्‍चों...

0
सभी के प्रयास से किसी तरह महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया,लेकिन 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।

Maharashtra News: नागपुर स्टेशन के बाहर विस्‍फोटक मिलने से हड़कंप, सुरक्षा...

0
जिलेटिन की छड़ें एक दूसरे से जुड़ी थीं। जानकारी के अनुसार जिलेटिन की 54 छड़ और एक डेटोनेटर से भरा एक बैग यहां से बरामद किया है।

Maharashtra News: 300 करोड़ की Cryptocurrency के लिए शेयर व्यापारी का...

0
Maharashtra News: पिंपरी चिंचवड़ के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा कि आरोपियों ने तथावड़े के शेयर व्यापारी विनय सुंदरराव नाइक को 14 जनवरी को तथावड़े के होटल समाधान से अगवा किया था।

Maharashtra News: मुंबई में Tipu Sultan को लेकर क्या है विवाद?...

0
Maharashtra News: मुंबई के मालवानी में एक नवीनीकृत खेल परिसर के उद्घाटन के बाद बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया।

Maharashtra News: ऑनलाइन धोखाधड़ी मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, KYC अपडेट...

0
Maharashtra News: मुंबई से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां साइबर पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो मर्ज किए हुए नए बैंक के नाम से फर्जी ईमेल आईडी बनाकर KYC अपडेट के नाम पर ठगी करते थे।

Maharashtra News: अपने बच्चे को बेचने के आरोप में मां गिरफ्तार,...

0
Maharashtra News: महाराष्ट्र के नवी मुंबई से दिल दहला देने वाली खबर आई है। नवी मुंबई के नेरुल परिसर इलाके की एक मां ने चंद रुपये की खातिर अपने बच्चे को बेच दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!