Maharashtra News: नागपुर स्टेशन के बाहर विस्‍फोटक मिलने से हड़कंप, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

Maharashtra News: एक पुलिसकर्मी ने शाम करीब साढ़े सात बजे मुख्य गेट के बाहर यातायात पुलिस बूथ के पास लावारिस बैग पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी ने बैग की जांच की तो उसमें जिलेटिन की छड़ का एक पैकेट मिला।

0
216
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: पंजाब के मोहाली में खुफिया विभाग के मुख्यालय के बाहर हुए धमाके की जांच अभी पूरी भी नहीं हो पाई थी, कि अचानक नागपुर स्‍टेशन के बाहर विस्‍फोटक मिलने से हड़कंप मच गया।इस घटना के बाद से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं हैं।

नागपुर रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की शाम जिलेटिन से भरा बक्सा मिला।जिलेटिन की छड़ें एक दूसरे से जुड़ी थीं। जानकारी के अनुसार जिलेटिन की 54 छड़ और एक डेटोनेटर से भरा एक बैग यहां से बरामद किया है। जिसे पुलिस और निरोधक दस्ते ने जब्त कर लिया है।

Maharashtra के एक पुलिसकर्मी ने शाम करीब साढ़े सात बजे मुख्य गेट के बाहर यातायात पुलिस बूथ के पास लावारिस बैग पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।एक अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी ने बैग की जांच की तो उसमें जिलेटिन की छड़ का एक पैकेट मिला। अधिकारी ने कहा कि इसके बाद श्वान दस्ते और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया।फिलहाल रेलवे सुरक्षा बल और बीडीडीएस की टीमें इसकी जांच कर रही हैं।

Nagpur Railway Station

Maharashtra News: एहतियातन इलाके की घेराबंदी की

Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवानों ने एहतियातन इलाके की घेराबंदी कर दी। अधिकारी ने बताया कि बीडीडीएस का दस्ता रात करीब आठ बजे मौके पर पहुंचा और बैग को अपने कब्जे में ले लिया। अधिकारी ने कहा कि बैग रखने वाले व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।
Maharashtra News: आरपीएफ आधिकारिक मध्य रेलवे आशुतोष पांडे ने बताया कि नागपुर रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध सामान से भरा एक बैग मिला है। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) और बीडीडीएस (बम का पता लगाने और निपटान दस्ते) की टीमें इसकी जांच कर रही हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here