Maharashtra News: आपसी विवाद के चलते युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Maharashtra News: घटना के बाद आस-पास के कई लोग जमा हो गए और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है। अब महाराष्ट्र पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

0
230
Maharashtra News: ( प्रतीकात्मक तस्वीर)
Maharashtra News: ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के जालना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जालना के मॉडल टाउन इलाके में एक युवक को कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते युवक को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई। घटना के बाद युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि 1 जून 2022 की दोपहर की पूरी घटना सीसीटिवी कैमरे में कैद हो गई है।

Maharashtra News: सीसीटीवी फुटेज आई सामने

वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले घर के अंदर पहुंचा। इसके कुछ देर बाद एक दूसरे शख्स को घर के अंदर जाते हुए देख सकते हैं। तभी अचानक घर से एक व्यक्ति चिखते-चिल्लाते बाहर की ओर भागता है। उसके देह में आग लगी है। घटना के बाद आस-पास के कई लोग जमा हो गए और घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है। अब महाराष्ट्र पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल किस वजह से ये घटना घटी है इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

download 2022 06 03T140858.251
Maharashtra News: ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के पटना में घटी थी ऐसी ही घटना

बता दें कि इससे पहले बिहार के पटना में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। एक मोबाइल दुकानदार पर युवक की हत्या का आरोप लगा था। दुकानदार ने ब्लूटूथ चोरी का आरोप लगाकर युवक पर पेट्रोल छिड़कर ज़िंदा जला दिया। मृतक मोबाइल रिपेयरिंग दुकान में काम करता था। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि दुकानदार ने कई महीने से उसका वेतन नहीं दिया था। युवक कई दिनों से वेतन मांग रहा था। 18 दिसंबर को आरोपी ने युवक से पेट्रोल मंगवाया और उसपर छिड़कर आग लगा दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां लंबे इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here