Maharashtra News: शिवसेना नेता अनिल परब आए ED की रडार पर, CM उद्धव के करीबी मंत्री के ठिकानों पर छापेमारी जारी

Maharashtra News: प्रवर्तन निदेशालय की टीम गुरुवार की सुबह शिवसेना नेता अनिल परब के आधिकारिक और व्यक्तिगत आवास पर छापेमारी कर रही है।जानकारी के अनुसार ईडी की ये कार्रवाई दापोली रिसॉर्ट मामले से जुड़ी है।

0
222
Maharashtra News
Anil Parab

Maharashtra News: महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब प्रवर्तन निदेशालय की रडार पर आ गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय की टीम गुरुवार की सुबह शिवसेना नेता अनिल परब के आधिकारिक और व्यक्तिगत आवास पर छापेमारी कर रही है।जानकारी के अनुसार ईडी की ये कार्रवाई दापोली रिसॉर्ट मामले से जुड़ी है। प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में आरोपी अनिल परब के खिलाफ भी नया मामला दर्ज किया है। अनिल परब से जुड़े 7 ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

Maharashtra News
Enforcement Directorate

Maharashtra News: भ्रष्‍टाचार के आरोपों में शिव सेना के 2 मंत्री पहले ही सलाखों के पीछे बंद हैं

Maharashtra News
Nawab Malik

मालूम हो कि भ्रष्‍टाचार के आरोपों में शिव सेना के 2 मंत्री अनिल देशमुख और नवाब मलिक पहले ही सलाखों के पीछे जा चुके हैं। अब ईडी की इस छापेमारी में क्या सबूत हाथ लगते हैं, इसके बाद ही अनिल परब का भविष्य तय होगा। ईडी अनिल परब को जांच के लिए अपने दफ्तर बुला सकती है।
दरअसल पुलिस महकमे में लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए कार्रवाई की गई है। तबादलों को लेकर मुंबई पुलिस के निलंबित विवादास्पद एपीआई सचिन वाझे के बयान के बाद यह छापेमारी जारी है। वाझे ने अपने अपने बयान में मंत्री अनिल परब का नाम लिया था।

ईडी द्वारा परब के नरीमन पॉइंट स्थित सरकारी आवास, बांद्रा स्थित निजी निवास के अलावा पुणे, रत्नागिरी और अन्य जगहों को मिलाकर 7 ठिकानों पर ईडी की कारवाई चल रही है। अनिल परब पर ईडी की कार्रवाई शिवसेना के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।आज ही शिवसेना के संजय राऊत और संजय पवार राज्यसभा का नामांकन दाखिल करने वाले हैं और आज ही ईडी ने यह कार्रवाई की है।

Maharashtra News: सांसद नवनीत राणा ने लगाए थे आरोप

हाल में महाराष्ट्र में अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने सीबीआई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे और शिवसेना नेता अनिल परब के खिलाफ शिकायत दी थी। राणा ने आरोप लगाया था कि उनकी गिरफ्तारी के दौरान मुंबई पुलिस ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उनके साथ अमानवीय व्यवहार भी किया गया था।राणा के लोकसभा की विशेषाधिकार समिति को अपनी शिकायत देने पर समिति ने उन्हें अपने समक्ष पेश होने के लिए बुलाया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here