Saba Azad का हाथ थामकर करण जौहर की पार्टी में पहुंचे Hrithik Roshan, वायरल हुए रोमांटिक फोटोज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद। दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं ऐसे में इन रोमांटिक फोटोज को लोग देखते ही रह गए।

0
120
Hrithik Roshan
Saba Azad का हाथ थामकर करण जौहर की पार्टी में पहुंचे Hrithik Roshan

करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बॅालीवुड सिलेब्स ने शिरकत की। करण के बर्थडे पार्टी में एक कपल जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद। दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं ऐसे में इन रोमांटिक फोटोज को लोग देखते ही रह गए।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan और Saba Azad की तस्वीरें वायरल

ऋतिक और सबा को बेहद रोमांटिक अंदाज में करण जौहर की पार्टी में देखा गया। दोनों हाथ थामे नजर आए। कपल ब्लैक आउटफिट्स में काफी प्यारे लग रहे थे। मीडिया को पोज देते समय ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड को जमकर निहारते दिखे। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) तब से चर्चा में हैं जब से उन्हें एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॅाट किया गया था। सबा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही वहीं सबा ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘मिनिमम’ का पोस्टर शेयर किया था। बता दें कि यह प्रवासी भारतीयों पर आधारित फिल्म है। ऋतिक को अक्सर उनकी कथित गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने साथ होने की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की हैं। 

Saba Azad और Hrithik Roshan
Saba Azad और Hrithik Roshan

वहीं करण जौहर के पार्टी की बात करें तो करण जौहर की धमाकेदार पार्टी में गौरी खान, फराह खान से लेकर मनीष मल्होत्रा और श्वेता बच्चन जैसे सितारे शामिल हुए। बता दें कि करण जौहर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नामों से बुलाया जाता है। 

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Karan Johar: करण जौहर के बर्थडे पर हुई ग्रैंड पार्टी, इन सितारों ने की शिरकत, सामने आई तस्वीरें

Cannes 2022: Deepika Padukone की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, व्हाइट फ्लोरल गाउन में एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here