Happy Birthday Karan Johar: करण जौहर के बर्थडे पर हुई ग्रैंड पार्टी, इन सितारों ने की शिरकत, सामने आई तस्वीरें

करण ने अपने घर बर्थडे की शानदार पार्टी (Karan Johar 50th Birthday) की जिसमें कई फिल्मी बॅालीवुड सेलेब्स ने शिरकत की।

0
447
Karan Johar
Happy Birthday Karan Johar

Happy Birthday Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं बीती रात करण ने अपने घर बर्थडे की शानदार पार्टी (Karan Johar 50th Birthday) की जिसमें कई फिल्मी बॅालीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। बर्थडे की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Karan Johar की पार्टी की तस्वीरें

करण जौहर की धमाकेदार पार्टी में गौरी खान, फराह खान से लेकर मनीष मल्होत्रा और श्वेता बच्चन जैसे सितारे शामिल हुए। बता दें कि करण जौहर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नामों से बुलाया जाता है। जैसे ‘गॉसिप्स की खान’ या फिर ‘स्टार किड्स का गॉड फादर’।

Karan Johar
Karan Johar

करण जौहर के खास दोस्त मनीष मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। फोटोज में गौरी खान (Gauri Khan), फराह खान, सीमा सचदेव और महीप कपूर जैसे सेलेब्स शामिल हैं। मनीष ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फूलों के साथ एक छत की सेटिंग को मूड और एक दावत के लिए जगह की व्यवस्था में दिखाया गया है। जहां सभी सेलेब्स जमकर इंजॅाय कर रहे हैं।

1 Aac3Uml

इस बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर करण जौहर को बर्थडे विश किया है। आलिया भट्ट और करण जौहर के बीच का प्यारा रिश्ता छिपा नहीं है। आलिया ने करण जौहर के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा की, जिसमें दोनों के बीच प्यार साफ-साफ नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/Cd8u8NGDSzp/

तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- ‘सबसे उदार आत्मा को मैं जानती हूं! मेरा सबसे अच्छा दोस्त।। और मेरे गुरु! हैप्पी बर्थडे! मैं प्रार्थना करती हूं और आपके जीवन में केवल प्यार शांति और खुशी के लिए कामना करती हूं, आप इसके लायक हैं!!! मैं आपको इस Instagram पोस्ट से अधिक प्यार करती हूं’।

यह भी पढ़ें:

Jug Jug Jeeyo पर लगातार हो रही है Controversy, Karan Johar पर गाने के बाद स्क्रिप्ट चुराने का लगा आरोप

Bigg Boss 16: जानिए कब शुरू होगा Salman Khan का शो ‘बिग बॉस 16’ ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here