माता पिता बच्चों को लेकर बेहद मेहनत करते हैं। उनकी हर छोटी-मोटी इच्छा का ख्याल रखते हैं। पर आज के बच्चे काफी होशियार होते हैं। वे इतने स्मार्ट होते हैं कि उनकी बातों को सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

सोशल मीडिय का जवाना है आए दिन बच्चों से जुड़ा कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप का दिन बन जाएगा।

माता-पिता के लिए सबसे मुश्किल काम है अपने बच्चे का बाल कटवाना। उसके लिए नाको चना चबाना पड़ता है। मां-बाप के पसीने छूट जाते हैं क्योंकि या तो बच्चा बाल काटने नहीं देता या फिर रोने लगता है।

हेयर कटिंग करा रहे इस बच्चे की बात सुन कर आप हंसी से खिल जाएंगे। इस प्यारे बच्चे का गुस्सा देखकर आप को बार-बार उसका गुस्सा देखने का मन करेगा। ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस में अनुश्रुत नाम का बच्चा सैलून वाले को धमकी देते हुए दिख रहा है।

सैलून में बाल कटवाने पहुंचे इस बच्चे के बाल जैसे ही नाई काटने लगता है वो रोने लगता है और जोर से चिल्लाकर बोलता है- ‘अरे क्या कर रहे हो। पूरे बाल काट दोगे क्या।’ नाई उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछता है, जिस पर उसने कहा, ‘मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता। वो फिर चिल्लाता है और कहता है अरे ज्यादा बाल क्यों काट रहे, मत करो यार, अरे यार’।

वीडियो में साफ तौर पर दिखता है कि नाई के बाल काटने से दुखी बच्चे के आंखों में आसू आ जाते हैं और वो कहता है, ‘मैं तुम्हें मारूंगा। ‘गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा।’ इस दौरान पिता उसका ध्यान भटकाने के लिए उससे परिवार के अन्य सदस्यों का नाम पूछते हैं, जो बच्चा रोते हुए बताता रहता है। 

बता दें कि इस वीडियो को अनुश्रुत के पापा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है इसे 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here