दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में बड़ा ही चौकाने वाला वीडियो सामने आया जिसमें एक परिवार की 3 महिलाओं ने मोबाईल फोन के एक शोरूम में तोड़फोड़ की और स्टाफ से मारपीट की। दरअसल, इन महिलाओं में से एक ने इसी मोबाईल फोन के शोरूम म से एक मोबाइल फोन खरीदा था पर उसमें कुछ खराबी आने पर उसने इसी शोरूम में इसे ठीक कराने के लिए दिया था पर वक्त पर फोन न मिलने पर महिलाओं ने शोरूम में आतंक मचा दिया और स्टाफ के साथ हाथापाई भी की। घटना के वक्त शोरूम के ही एक कर्मचारी इस पूरी वारदात को अपने फोन में रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने संगीन रूप ले लिया।

ये महिलाएं मादीपुर की रहने वाली हैं, तोड़फोड़ करने वाली महिलाओं में मां, बेटी और नानी थी। ये महिलाएं इतने गुस्से में थी कि इन्होंने काउंटर तक को गिरा डाला। शोरूम के मालिक और स्टाफ ने बहुत रोकने की कोशिश की पर जो भी इन्हें रोकता यह उन पर ही हावी हो जाती।

इन महिलाओं पर एफआईआर भी दर्ज करवा दी गई है पर अभी तक इनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने इन महिलाओं के घर पर भी छापा मारा पर वहां से महिलाएं फरार हो चुकी थी। शोरूम के मालिक का कहना है कि जब मामला बेहद आगे बढ़ गया तो उन्हें पुलिस को बुलाना पड़ा, इस हंगामे की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। हालांकि पुलिस का कहना हैं कि एफआईआर शोरूम के मालिक द्वारा शिकायत करने पर दर्ज की गई है, अभी यह भी देखना है कि क्या इन महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई जिससे यह इतना भड़क गई। दोनों पक्षों को सुनकर ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

इस पूरी घटना को आप वीडियो में देख सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here