Sooryavanshi ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, Box Office India नेे दी जानकारी

0
471
Sooryavanshi Box Office Collection Day
Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म 'Sooryavanshi' अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म ने दूसरे दिन भी दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए बंपर कमाई की है। पहले दिन की ओपनिंग तो शानदार थी ही इसके साथ ही दूसरे दिन भी फिल्म ने 24.50 करोड़़ की कमाई की है। सूर्यवंशी ने पहले दिन 26 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। पहले दिन के आंकड़े को फिल्म दूसरे दिन टच नहीं कर पाई है। पर फिल्म मेकर्स का कहना है कि कोरोना काल के समय भी फिल्म जिस तरह से कमाई कर रही है उसके अनुसार काफी शानदार ओपनिंग है।

अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा कर चुकी है पार

दीवाली के एक दिन बार देशभर में रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग देखकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी काफी खुश हैं। फिल्म काफी तेजी से दौड़ रही है। यहां पर कह सकते हैं कि दीवाली की छुट्टियों का फायदा अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को बढ़िया तरह से मिल रहा है।

मुंबई और छोटे शहरों में भी फिल्म को लेकर क्रेज देखा जा रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 24.50 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिल्म ने महज दो दिन के भीतर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म भारत में शानदार चल रही है साथ ही विदेशों में दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 3519 पर्दों और बाकी देशों की 1300 पर्दों पर रिलीज हुई थी।

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म पिछले साल होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लंबे समय बाद ही सही फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

फिल्म में अक्षय प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफ़री भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस है।

5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देख गया।

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने पहले दिन 25 करोड़ का आंकड़ा किया पार, बन सकती है Film of The Year

Tip Tip Barsa Pani 2.0 में Akshay Kumar और Katrina Kaif लगा रहे हैं आग, 6M से अधिक मिल चुके हैं Views

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here