आपका पार्टनर कर रहा है इग्नोर, अटेंशन पाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

0
182
Love Relationship: आपका पार्टनर कर रहा है इग्नोर, अटेंशन पाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
Love Relationship: आपका पार्टनर कर रहा है इग्नोर, अटेंशन पाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

Love Relationship: अक्सर अपनी बिजी लाइफ में लोग अपने पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते हैं। हालांकि, ये बेहद आम बात है लेकिन अगर ये आदत बन जाए तो बहुत सी परेशानियों की वजह बन जाती है। धीरे-धीरे समय के साथ रिलेशनशिप को वक्त न देना काफी बुरा साबित हो सकता है। जैसे पार्टनर को कम अटेंशन देना, साथ में कम वक्त बिताना, आपस में बातचीत न करना इन सब आदतों की वजह से रिलेशनशिप में बोरियत आने लगती है और बात लड़ाई-झगड़े तक पहुंच जाती है।

Screenshot 2022 05 30 134219

अगर आपके या आपके किसी दोस्त के साथ भी ऐसी ही कोई समस्या है तो इन टिप्स को फॉलो कर के पार्टनर का अटेंशन पा सकते हैं। यहां तक कि आपके पार्टनर को आपकी अहमियत का भी पता चल जाएगा।

Love Relationship: कुछ ऐसा करें जिससे पार्टनर आपको न कर पाएं इग्नोर

आप कोशिश करें कि अगर आपका पार्टनर आपको वक्त नहीं दे पा रहा है तो आप उसके पसंद का कोई ऐसा काम करें जिसे वो चाह कर भी इग्नोर न कर सकें। उसकी पसंद का काम करेंगे को वो वक्त निकालकर आपके साथ समय जरूर बिताएगा और ऐसे में रिश्ते में नजदीकियां बनी रहेंगी। यहां तक कि दूर रहकर भी आपका पार्टनर आपके बारे में सोचेगा।

Love Relationship: इग्नोर होने पर भी अपने पार्टनर को दें प्रायोरिटी

कई बार ऐसा देखा गया है कि अगर किसी का पार्टनर उसे इग्नोर कर रहा हो तो दूसरा भी बदले में उसे इग्नोर करने लगता है। लेकिन यह बिल्कुल गलत है। इससे रिश्ते बनने की जगह बिगड़ने लगते हैं। अगर आपका पार्टनर आपको इग्नोर कर रहा है तो आप उसको प्रायोरिटी दें, उसके करीब जाएं और अपनेपन का एहसास दिलाएं। इससे रिश्ता और भी बेहतर हो जाएगा।

27907462 1352769174868349 6655611078117320024 o e1653898524468

Love Relationship: साथ में घूमने का प्लान बनाइए

अगर आपका पार्टनर आपको अटेंशन नहीं दे रहा है तो उस पर आपके प्यार का जादू चलाने के लिए उसके साथ अकेले वक्त बिताए। साथ में एक-दूसरे के पसंद की जगहों का ट्रैवल लिस्ट बनाए और घूमने जाए। ऐसा करने से आप एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर पाएंगे और रिलेशनशिप मजबूत होगा।

Love Relationship: थोड़ा मिस भी करना जरूरी

अगर आपका पार्टनर आपको लगातार इग्नोर कर रहा है तो उससे थोड़ी दूरी बना लें। क्योंकि हर बार जरुरत होने पर उसके सामने मौजूद रहने से उसे आपकी कद्र नहीं होगी। हर वक्त उसकी जरूरत के समय साथ रहना सही नहीं होता है। कभी-कभी ऐसा भी होना चाहिए जब आप उनसे दूर हैं और वे आपको मिस करें। इससे आपको उनका अटेंशन मिलेगा और प्यार भी बढ़ेगा। लेकिन इस बात का ख्याल रखें कि ऐसा कुछ देर के लिए ही किया जाए। क्योंकि ज्यादा दूरी भी रिश्ते बिगाड़ी सकती है।

Love Relationship: फोन से बना लें दूरी

अगर आप अपने पार्टनर के साथ रहते हैं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि एक साथ होने पर आप अपना फोन इग्नोर कर दें। क्योंकि फोन में लगे रहने से आप एक-दूसरे पर ध्यान नहीं देंगे और रिश्तों में दूरियां बढ़ती जाएंगी। फोन न इस्तेमाल करने पर आप एक-दूसरे से बात करेंगे और अपने दिल का हाल शेयर करेंगे। इससे आपके बीच दूरियां नहीं बढ़ेंगी और साथ में अच्छा टाइम बिताने से प्यार बढ़ेगा।

संबंधित खबरें

Relationship Tips: अक्सर अपनी पत्नी से इन बातों को शेयर करने में हिचकिचाते हैं पति

Relationship Tips: ये चीजें बनती हैं अकेलेपन की वजह, पार्टनर भी छोड़ देता है साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here