Relationship Tips: अक्सर अपनी पत्नी से इन बातों को शेयर करने में हिचकिचाते हैं पति

0
238
Relationship news
2015 में डेटिंग साइट पर मिले थे इरी और टॉम - प्रतिकात्मक चित्र

Relationship Tips: पति-पत्नी का रिश्ता काफी पवित्र और सच्चा माना जाता है। कहा जाता है कि इस रिश्ते को पूरी पारदर्शिता के साथ आगे बढ़ाना चाहिए। लेकिन यह भी सच है कि कई रिश्तों को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बातें छिपाना बेहद जरूरी होता है। हर कपल के पास अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ सीक्रेट्स होते हैं जिनके बारे में वे खुलकर बात करना पसंद नहीं करते हैं। इस खबर में हम आपको बताएंगे कि वो कौन-सी बातें हैं जो अक्सर पति अपनी पत्नी से शेयर करने में हिचकिचाते हैं।

Relationship Tips
Relationship

Relationship Tips: पैसों का लेन-देन

अक्सर ऐसा देखा गया है कि अगर कोई आदमी अपने किसी परिवार, रिश्तेदार या दोस्त को पैसे देता है तो वो यह बात अपनी पत्नी को नहीं बताता। पति अक्सर इस बात का ख्याल रखते हैं कि उनकी पत्नी को बैंक अकाउंट ट्रांजेक्शन के बारे में पता न चलें।

Relationship Tips: फीमेल फ्रेंड्स

आजकल सभी का फ्रेंड सर्कल काफी बड़ा होता है। ऐसे में कई मेल फ्रेंड्स और फीमेल फ्रेंड्स होते हैं। पति को अक्सर ऐसा लगता है कि वो अगर अपनी पत्नी को इस दोस्ती के बारे में बताएगा तो दोस्ती पर इसका असर पड़ेगा।

Relationship Tips
Relationship

Relationship Tips: लेट नाइट पार्टी

कई बार पति अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी करने का प्लान करते हैं। लेकिन वो कभी पहले से अपना प्लान अपनी पत्नी से शेयर नहीं करते हैं। अक्सर देखा गया है कि वो अपनी पत्नी को पार्टी के बारे में उसी वक्त बताते हैं। लड़कों को रात में घूमना और पार्टी करना हमेशा से पसंद होता है और वो अपनी पत्नी से इसलिए छिपाते हैं ताकि वो टेंशन फ्री होकर घूम सकें कोई उन्हें डिस्टर्ब न करे।

Relationship Tips: किसी के साथ रहने पर जलन

कई बार रिश्ते में देखा गया है कि पति को पसंद नहीं कि उनकी पत्नी अपने मेल फ्रेंड्स या पति के मेल फ्रेंड्स से ज्यादा क्लोज हो या उनसे फोन पर बात करें। हालांकि, वो खुल कर अपनी बात सामने नहीं रखते हैं लेकिन किसी न किसी तरह अपनी पोसेसिवनेस को सबके सामने रख देते हैं।

Relationship Tips
Relationship

Relationship Tips: बुरी आदत के बारे में छिपाना

कई बार ऐसा होता है कि पति को अपने पत्नी की कुछ आदतें पसंद नहीं होती हैं लेकिन वो ये बात उनसे बता नहीं सकते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर वो इस बात को अपनी पत्नी से शेयर करते हैं तो उनके बीच में झगड़ा हो जाएगा है।

संबंधित खबरें:

Relationship Tips: क्या आप शादी के लिए तैयार हैं? हां बोलने से पहले जरूर जान लें ये 5 बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here