“किंग खान ने 2 बजे रात में मुझे कॉल किया…”, पठान विवाद पर ये क्या बोल गए असम के CM

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेट फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

0
134
Shahrukh Khan CALLED CM himanta sarm
Shahrukh Khan CALLED CM himanta sarm

Shahrukh Khan: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेट फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है। इस फिल्म को लेकर एसआरके के फैंस में काफी उत्सुकता है। वहीं, दूसरी को पठान को लेकर बवाल भी मचा हुआ है। पिछले दिनों पठान विवाद को लेकर जब असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से सवाल किया गया तो उन्होंने शाहरुख खान को भी पहचानने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था “कौन है शाहरुख खान?” अब सीएम ने शाहरुख को लेकर बड़ी बात कही है।

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan से कॉल पर हुई सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की बात

असम के सीएम और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि उन्हें रात दो बजे अभिनेता शाहरुख खान ने कॉल किया था। सीएम शरमा ने ट्वीट में लिखा “बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने रात 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई घटना न हो।”

जाने क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि पिछले शुक्रवार को बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने असम के नरेंगी में थिएटर्स के बाहर पठान फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की थी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टर्स भी जलाए थे। वहीं, विवाद के बाद शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। तब असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से पत्रकारों ने ‘पठान’ फिल्म पर हुए विवाद को लेकर सवाल किया था, जिसमें शुक्रवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा फिल्म को लेकर किए गए विरोध का भी सवाल था। इसपर सीएम सरमा ने कहा था “कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म पठान के बारे में कुछ पता है।

यह भी पढ़ेंः

कठुआ पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, सुरक्षा घेरे के साथ आगे बढ़ रहे हैं राहुल गांधी

Sports Ministry का बड़ा कदम, अयोध्‍या में आयोजित कुश्‍ती फेडरेशन की बैठक 4 हफ्ते के लिए टली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here