Kangana Ranuat के शो ‘Lock Upp’ से बाहर हुए Karanvir Bohra, फूट-फूटकर रोए Munawar Faruqui

0
310
Lock Upp
Kangana Ranuat के शो ‘Lock Upp’ से बाहर हुए Karanvir Bohra

कंगना रनौत (Kangana Ranuat) का शो लॉक अप (Lock Upp) इन दिनों टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। शो में आए दिन नया नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार शो के शॅाकिंग एविक्शन से दर्शक हैरान हो गए। बता दें कि कंगना रनौत के शो से फेमस कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का सफर खत्म हो गया हैं। शो में कंगना अलग ही रौब में नजर आ रही है। इस शो को दर्शकों का भी खूब प्यार देखने को मिल रहा हैं।

कंगना के Lock Upp से बाहर हुए Karanvir Bohra

शो में शॅाकिंग एविक्शन देखकर फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। पिछले एविक्शन में सारा खान शो से बाहर हुई थी। वहीं अब शो में एविक्शन के दौरान करणवीर बोहरा एलिमिनेट हो गए हैं। बताते चले कि लॉक अप में जीशान खान और विनीत कक्कड़ की दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज हुई हैं। करणवीर बोहरा के आउट होने से उनकी टीम के लोग काफी इमोशनल और उदास नजर आए। शिवम शर्मा, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे और अंजलि रोते हुए दिखाई दिए।

1129 karanvir bohra
Lock Upp

एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस शो ने कुछ ही हफ्तों में धमाल मचा दिया है। शो में झगड़े बिल्कुल बिग बॅास की तरह देखने को मिल रहे हैं। शो से सारा और करण के पहले कंटेस्टेंट पॉलिटिशयन और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tahseen Poonawala) बाहर हुए थे।

Lock Upp
Lock Upp

वहीं लॅाक अप से सबसे पहले स्वामी चक्रपाणि आजाद हुए थे। शो के तीसरे हफ्ते में एलिमिनेशन के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए थे। इसमें तहसीन पूनावाला के अलावा, सायशा शिंदे, शिवम शर्मा, पूनम पांडे और पायल रोहतगी का नाम था। बताते चले कि शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करते हुए जो दिखाई दे रहे हैं। लॅाक अप में मेकर्स ने 16 कंटेस्टेंट को बुलाया है।

यह भी पढ़ें:

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडियों को पलायन पर मजबूर करने वाले Yasin Malik और Bitta Karate कौन हैं? जानिए सबकुछ

Preity Zinta ने दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक, मम्मी के साथ मैच एंजॉय करते दिखे Jai और Gia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here