Chattisgarh News: सूरजपुर में छात्रा से दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या का मामला, BJP के पूर्व मंत्री के साथ आरोपी का फोटो वायरल होने के बाद राजनीति तेज

Chattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ स्थित सूरजपुर के जरही में 12 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्याकर शव को फांसी पर लटकाने के मामले में अब राजनीति तेज हो गई है।

0
383
Chattisgarh news
Chattisgarh news

Chattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ स्थित सूरजपुर के जरही में 12 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्याकर शव को फांसी पर लटकाने के मामले में अब राजनीति तेज हो गई है। इस मामले पर अलग-अलग राजनीतिक दल राजनीति कर रहे हैं। जहां एक ओर भाजपा ने सड़क पर उतरकर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।
इसके चलते मुख्‍य राजमार्ग कइ घंटों तक बाधित रहा। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने आरोपी का भाजपा से कनेक्शन निकालते हुए श्रद्धांजलि सभा के बहाने राजनीति करने का आरोप लगाया। दरअसल घटना के बाद यहां की पूर्ववर्ती भाजपा शासन में गृहमंत्री रहे रामसेवक पैकरा के साथ आरोपी की फोटो वायरल हो रही है। ऐसे में विरोधी दल के हमले और भी तेज हो गए हैं।

Chattisgarh city pic new

Chattisgarh News: एक आरोपी दबोचा

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि उक्त घटना में अन्य लोग भी शामिल हैं। कांग्रेस की प्रेसवार्ता के बाद फिर से भाजपा ने भी अपने सभी प्रकोष्ठों के साथ जिला मुख्यालय में पीड़िता को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला। पीडि़त परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की गई। जबकि कांग्रेस ने आरोपी को भाजपा कार्यकर्ता बताते हुए भाजपा से इस मामले में राजनीति बंद करने को कहा है।

chattisgarh news
chattisgarh news

एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने बताया कि छात्रा घर में अकेले रहती थी। उसके पिता का बिलासपुर में इलाज चल रहा था। मां भी बिलासपुर में ही थी। गुरुवार को छात्रा अपनी सहेली के साथ स्कूल से परीक्षा देकर घर लौटी। उसने सहेली से शाम को मार्केट जाने की बात कही।

शाम को जब सहेली उसके घर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा अंदर से नहीं खुला। आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो सबके होश उड़ गए। घर में छात्रा की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here