Delhi News: नशीला पदार्थ सूंघाकर IT Inspector से लूट, वारदात के बाद इंस्पेक्टर को सड़क पर बेहोश छोड़ भागे बदमाश

आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत संतोष कुमार मीणा अपने पूरे परिवार के साथ मोहन गार्डन इलाके में रहते हैं।

0
366
Delhi News
Delhi News

Delhi News: द्वारका जिले में बदमाशों ने नशीले पदार्थ का इस्तेमाल कर लूटपाट को अंजाम दिया है। बदमाशों ने मोहन गार्डन इलाके में आयकर विभाग के इंस्पेक्टर को नशीला पदार्थ सूंघाकर बेहोश किया और लूटपाट के बाद उन्‍हें अचेत हालत में सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। द्वारका जिले में पिछले काफी समय से बदमाशों का एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो नशीले पदार्थ का इस्तेमाल कर लूटपाट को अंजाम दे रहा है।

आयकर विभाग के इंस्पेक्टर से लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने बिंदापुर इलाके में भी एक दुकानदार के साथ इसी प्रकार से लूट को अंजाम दिया। दोनों ही मामलों में अब पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Delhi News
Delhi News

Delhi News: बदमाशों ने दो लोगों के साथ लूटपाट को दिया अंजाम

आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत संतोष कुमार मीणा अपने पूरे परिवार के साथ मोहन गार्डन इलाके में रहते हैं। संतोष 26 मार्च को संतोष झंडेवालान में स्थित अपने आयकर कार्यालय से घर जा रहे थे। द्वारका मोड़ पर गाड़ी से उतरने के बाद वह पैदल जा रहे थे। जब वह उनके घर के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास वाली गली में से निकले तो दो लड़के बाइक पर सवार थे।

Delhi News
Delhi News

संतोष के मुताबिक तभी एक लड़के ने पीछे से उनके चेहरे पर रुमाल रख दिया। उसके बाद वह बेहोश हो गए। होश में आने के बाद उन्होंने देखा कि उनका बैग गायब है और वहां कोई मौजूद नहीं है। संतोष ने बताया कि बैग में उनका पहचान पत्र, डेबिट और क्रेडिट कार्ड के आलावा उनके जेब से पैसे और मोबाइल फोन भी गायब था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi News
Delhi News

वहीं बदमाशों ने इसी तरह मटियाला रोड के निवासी बीरबल अरोड़ा से भी लूटपाट की। शनिवार को वह अपनी स्टेशनरी की दुकान में अकेले बैठे थे। तभी वहां एक युवक आया। युवक ने उससे बातचीत की। कुछ ही देर में युवक ने थर्मस से चाय निकाली और बीरबल से पीने का अनुरोध किया। बीरबल ने जब मना किया आरोपी ने कहा कि यह गांव की चाय है। चाय की एक दो घूंट पीते ही बीरबल पर नशा चढ़ने लगा और वह बेहोश हो गया। जब वह होश में आया तो उसने देखा कि दुकान में रखे पैसे और मोबाइल गायब हैं। पुलिस अब दोनों मामलों की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here