अभिनेता Shahrukh Khan की फिल्म ‘Pathan’ का स्पेन शेड्यूल फिर टला

0
486
Shahrukh Khan
Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट

बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) शूट पर वापस आ गए हैं उन्हें आखिरी बार 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। जहां उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के अपोजिट अभिनय किया था। अब हाल ही में सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए शूटिंग कर रहे थे जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें शाहरुख काले रंग की टी-शर्ट और लंबे बालों में नजर आ रहे थे।

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

वहीं अब खबर सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का स्पेन शेड्यूल को टाल दिया गया है। भारत के अलावा अन्य देशों में कोरोना के केस बढ रहे हैं, इसीलिए मेकर्स ने ये फैसला लिया है। शूटिंग अब फरवरी में होने की उम्मीद है। बता दें कि फिल्म का स्पेन में 20 से 25 दिनों का शूट बाकी है।

Shahrukh Khan की शूटिंग फिर टली

बता दें कि Aryan Khan केस के बाद शाहरुख खान लाइमलाइट से दूर चले गए थे। हालांकि अब दो महीने के बाद अब वह वापस आ गए हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग पहले स्पेन में की जाने वाली थी, लेकिन अक्टूबर में आर्यन खान के ड्रग केस की वजह से फिल्म को टाल दिया गया था। Shah Rukh Khan अपनी आने वाली रिलीज पठान की तैयारी में जुटे हैं। लेकिन अभिनेता की टीम की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Aryan Khan & Shahrukh Khan
Aryan Khan & Shahrukh Khan

पठान के बारे में

पठान में Shahrukh Khan के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। सूत्रों के मुताबिक जॉन अब्राहम फिल्म में शाहरुख के विरोधी हैं। बता दें कि कोरोना के दूसरी लहर से पहले SRK ने वाईआरएफ स्टूडियोज में पठान के लिए शूटिंग की थी। इसके अलावा फिल्म के कुछ सेगमेंट दुबई में भी शूट किए हैं।फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here