Happy Birthday Aryan Khan:24 साल के हुए Aryan Khan, इस बार खास है उनके लिए यह जन्मदिन

0
523
Aryan Khan
Aryan Khan

Happy Birthday Aryan Khan: Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का आज जन्मदिन है। इस बार किंग खान (king khan) जन्मदिन को लेकर कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं कर रहे हैं। लेकिन कई मायनों में ये जन्मदिन उनके लिए बेहद खास है। यह पहली दफा है जब पूरे देश की नजर उनकी तरफ है। पिछला कुछ समय उनके लिए बेहद कठिन रहा है।

जन्मदिन से पहले ही आर्यन को सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। हर तरफ लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि इस बार वो अपना जन्मदिन मन्नत में ही मनाने जा रहे हैं। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि उनके भाई-बहन और प्रशंसक इस जन्मदिन को भी खास बनाने में कोई कसर नहीं रहने देंगे।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #HappyBirthdayAryanKhan

स्टार किड को पहले से ही चचेरे भाई आलिया और अर्जुन छिबा सहित अपने प्रियजनों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालांकि, क्रूज ड्रग मामले में जमानत मिलने के बाद से आर्यन सोशल मीडिया से दूर रहे और अनावश्यक सुर्खियों से बचते रहे, लेकिन उनके भाई-बहन और प्रशंसक उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल ही में मिली है जमानत

बताते चलें कि हाल ही में उन्हें बॉम्बई हाईकोर्ट से जमानत मिली है। उन्हें काफी दिनों तक ड्रग्स केस में जेल में रहना पड़ा था। काफी उठापटक के बाद उन्हें जमानत मिली थी। हालांकि पूरे मामले पर अब एनसीबी पर भी सवाल खड़ें होने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: कितनी संपत्ति के मालिक हैं Shahrukh Khan?

Suhana Khan ने Gauri Khan के जन्मदिन पर शेयर किया फोटो, लिखा Happy Birthday Maa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here