Home Tags Diwali sale

Tag: diwali sale

Big Diwali Sale 2022: बेहद कम कीमत पर मिल रहा है...

0
Big Diwali Sale 2022: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर दिवाली ऑफर्स का सीजन फिर से शुरू हो गया है। फ्लिपकार्ट, जो अब तक बिग बिलियन सेल में कम कीमतों पर सामान बेचती रही है, अब फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल लेकर आई है।

इस बार दीवाली पर बाजारों में रहेगी रौनक, देसी सामान और...

0
दीपावली के मौके पर इस वर्ष दिल्ली सहित देश भर के बाजारों में खरीदारी की जा रही है, देश भर के व्यापारियों को अनुमान है कि पिछले वर्ष के मुक़ाबले इस वर्ष दिवाली त्यौहार पर ख़रीदारी में वृद्धि होगी। इस साल दीपावली पर बाजारों में चीनी सामान नदारद है, इसका स्थान देसी सामान ने ले लिया है।

Diwali Offer : इन Smart Watch पर पाएं धमाकेदार छूट, जानें...

0
दिवाली को कुछ दिन और बचे हैं। लोगों ने शॉपिंग करना शुरू कर दिया हैं। इस त्योहार पर लोगों को हर चीजों पर धमाकेदार छूट मिलती है जिससे लोग जमकर खरीदारी करते हैं। लोग अपने मन पसंद का सामान लेना बेहद पसंद करते हैं।

Diwali Sale Offer : इस QLED Smart TV पर पाएं 1...

0
दिवाली और धनतेरस लोगों का बेहद पसंदीदा त्योहार होता है। लोग त्योहार आने से पहले ही खरीदारी के लिए प्लानिंग करना शुरू कर देते हैं। लोग दिवाली और धनतेरस के मौके पर गाड़ी, फोन,टी.वी, ए.सी आदि जैसे सामान खूब खरीदते हैं।

Jio के इस फोन को मात्र 1,999 रुपये में खरीदने का...

0
मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो कंपनी Diwali के मौके पर Jio Phone Next की बिक्री शुरू करने जा रही है। इस फोन का प्रोमो वीडियो Jio कंपनी नें 25 अक्टूबर को ही अपने YouTube चैनल पर शेयर कर दिया था। उस वीडियो से ही फोन के बारे में सभी जानकारी लोगों को मिल गई थी।

Dhanteras 2021: इस बार का धनतेरस है खास, राशि के अनुसार...

0
Dhanteras 2021: कार्तिक मास के कृष्णपक्ष की त्रयोदशी को धनतेरस का पर्व मनाया जाता है। इस वर्ष धनतेरस 2 नवंबर, मंगलवार को मनाई जाएगी। धनतेरस से दिवाली का आगाज होता है। इस दिन लोग सोना, पीतल अपनी हैसियत के अनुसार खरीदारी करते हैं। दिवाली भाई दूज से समाप्त होता है। धनतेरस हर साल कार्तिक कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि को मनाया जाता है।

Yamaha Motor : कंपनी नें अपने MT-25 को नए रंगों में...

0
दुनिया में अलग पहचान बनाने वाली मोटर कंपनी Yamaha Motor ने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर दी है। Yamaha Motor इंडोनेशिया ने सूचना दिया है कि वो 2022 के MT-25 को नये अपडेट में लेकर आ रही है।

Festival Sale : इस Diwali अगर खरीदना चाहते हैं कार? इन...

0
Diwali का त्योहार सबका पसंदीदा त्योहर होता है। जब त्योहार नजदीक आने लगता है तो लोग शॉपिंग का प्लान करना और नई-नई गाड़ियां लेना भी शुरू कर देते हैं।

Diwali के मौके पर खरीदें इस कंपनी के स्कूटर, दे रही...

0
Diwali के सीजन में हर दिन कंपनियां कुछ नई चीजें जरुर लॉन्च करती हैं, या फिर गाड़ी मोटर गाड़ियों पर अपने ग्राहकों को बड़ी छूट दे रही हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!