Diwali के मौके पर खरीदें इस कंपनी के स्कूटर, दे रही है बेहद शानदार ऑफर

0
419
Photo Credit - Yamaha Website

Diwali के सीजन में हर दिन कंपनियां कुछ नई चीजें जरुर लॉन्च करती हैं, या फिर मोटर गाड़ियों पर अपने ग्राहकों को बड़ी छूट देती हैं। वहीं दुनिया में अलग पहचान बनाने वाली मोटर कंपनी Yamaha Motor India और Hero Motocorp अपनी स्कूटरों पर बड़ी छूट देने जा रही हैं।

Yamaha कंपनी यह छूट अपने ग्राहकों को कैशबैक के तौर पर देगी। यह कैशबैक ऑफर 31 अक्टूबर तक रहेगा ताकि ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकें। कंपनी ने अपने कई 125cc के स्कूटरों पर यह कैशबैक ऑफर दे रही है। जिसमें कंपनी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्कूटर Fascion 125cc Fi पर भी यह ऑफर चल रहा है। साथ ही कंपनी की Ray ZR 125 Fi और Ray ZR Street Rally 125 Fi पर भी ऑफर मौजूद है। हम आपको बता दें कि Fascion और Ray ZR के नए मॉडल को बीते कुछ महीनो पहले ही भारतीय बाजारों में लाया गया है।

BMW ने लॉन्च किया Carbon Edition में शानदार कार, जानें दाम और उसके फीचर्स

आपको बता दें कि Ray ZR 125 की एक्स शोरुम कीमत 76,830 रुपये है। वहीं इस स्कूटर के डिस्क वेरिएंट की कीमत 79,830 रुपये है। अगर हम बात करें Fascion की डीस्क वेरिएंट की एक्स शोरुम कीमत तो 76,530 रुपये है। वहीं बिना डिस्क वाले स्कूटर की कीमत 70,000 रुपये है।  

वहीं आपको बता दें की हीरो की बाइक और स्कूटर पर भी ऑफर चल रहा है। हीरो कंपनी अपने ग्राहकों को 12,500 रुपये की भारी छूट दे रही है। कंपनी अपने ग्राहकों को फाइनेंस और लो डाउन पेमेंट का स्कीम्स भी दे रही है। यह ऑफर हीरो के सभी गाड़ियों पर मौजूद है।

Realme Festival offer : Realme के फोन पर मिल रही है बंपर छूट, जानें कहा मिल रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here