अभिनेता Ranveer Singh रखेंगे करवाचौथ का व्रत, लगाई Deepika के नाम की मेंहदी

0
338
Ranveer and Deepika
अभिनेता Ranveer Singh रखेंगे करवाचौथ का व्रत, लगाई Deepika के नाम की मेंहदी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार केमिस्ट्री और मनमोहक बॉन्ड के लिए जाने जाते हैं। रणवीर सिंह अपनी प्यारी पत्नी के लिए अपने प्यार को साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, वह रियलिटी शो द बिग पिक्चर (The Big Picture) की मेजबानी कर रहे हैं, जो उनका टेलीविजन डेब्यू शो है। उन्होंने महिलाओं का दिल जीत लिया क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का उपवास कर रहे हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि शो में टीवी शो बहू, प्रियंका चाहर चौधरी और निम्रत कौर अहलूवालिया शो कर रही हैं। वे अपने किरदार में नजर आएंगे क्योंकि वे शो के होस्ट के साथ अनोखा क्विज शो निभा रहे हैं। अभिनेत्रियों ने पूछा कि क्या यह सच है कि वह करवा चौथ पर दीपिका पादुकोण के लिए भी व्रत रखते हैं, जिस पर उन्होंने सहमति व्यक्त की और कहा कि हां वह करते हैं। इसलिए, प्रियंका कहती हैं कि त्योहार की कुछ रस्में करने के लिए अपने हाथ में मेहंदी लगाएं। दोनों  ने शो में रनवीर के साथ जमकर मस्ती की,  साथ ही दीपिका और रनवीर के करवाचौथ प्लान पर भी बात की।

निम्रत और प्रियंका दोनों रनवीर से उनके हाथ पर मेहंदी लगाने की रिक्वेस्ट करती हैं, और रणवीर सिंह उनकी बात मान लेते हैं और अपनी पत्नी दीपिका के लिए मेहंदी लगवाते हैं। निम्रत, रनवीर की हथेली पर दीपिका के नाम का पहला अक्षर लिखती हैं। रणवीर अपने दूसरे हाथ से उसे किस कर रहे थे। उन्होंने इसे दर्शकों को दिखाया भी। वे चाँद को देखने के लिए चुनरी और एक चलनी भी लाए और रणवीर ने निम्रत और प्रियंका के निर्देशानुसार छलनी उठाई। बता दें कि रणवीर दीपिका ने 2018 में इटली में अपनी फैमिली की मौजूदगी में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone जैसी बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- पहले से ही बच्चों के नाम फाइनल कर रहे हैं

Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए नजर, Video हुआ Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here