Johnny Depp ने जीता मानहानि का केस, एक्स वाइफ Amber Heard को भरने पड़ेंगे इतने करोड़ रुपये

ये फैसला एक्टर के पक्ष में गया है। बता दें कि जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसको उन्होंने जीत लिया है।

0
220
Johnny Depp
Johnny Depp ने जीता मानहानि का केस

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मुकदमे में जूरी ने फैसला सुनाया है। ये फैसला एक्टर के पक्ष में गया है। बता दें कि जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसको उन्होंने जीत लिया है। सोशल मीडिया पर भी फैंस ने एक्टर जॉनी डेप को पूरा सर्पोट दिया था। वहीं जूरी ने एम्बर हर्ड को आदेश दिया है कि वे 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर एक्टर को हर्जाने के तौर पर देंगी।

Johnny Depp
Johnny Depp

Johnny Depp ने जीता केस

भारतीय मुद्रा में यूएस $ 15 मिलियन लगभग 1,16,44,27,500 रुपये है। इसका मतलब है कि एम्बर हर्ड को मानहानि मामले में जॉनी डेप को इतनी राशि देनी है। बताते चले कि एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार करने के दावा किया था इसके बाद एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप पर घरेलू दुर्व्यवहार का मुकदमा दायर किया था। लेकिन वो इन आरोपों को साबित करने में असफल रही। ये मामला साल 2018 का है। डेप ने हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए बताया था कि, उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट अखबार में डेप को घरेलू दुर्व्यवहार करने के लिए बदनाम किया था।

th?id=OIF
Johnny Depp

इस मानहानि मामले की सुनवाई पिछले महीने से चल रही थी और आज आखिरकार इसका फैसला भी सामने आ गया है। बता दें कि एक रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉनी डेप ने दावा किया था कि उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड का टेस्ला के सीईओ एलन मस्क संग अफेयर था। मानहानि पर चल रहे इस विवाद में टेस्ला सीईओ एलन मस्क का नाम भी जुड़ा था। जॉनी डेप के मुताबिक यह अफेयर की घटना साल 2016 की है। हालांकि एलन मस्क ने जॉनी डेप के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया था और इसे बकवास करार दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here