Yamaha Motor : कंपनी नें अपने MT-25 को नए रंगों में किया लॉन्च, जानें फीचर्स

0
583
Photo Credit : @yamahaindonesia

Yamaha Motor: दुनिया में अलग पहचान बनाने वाली मोटर कंपनी Yamaha Motor ने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर दी है। Yamaha Motor ने इंडोनेशिया में सूचना दिया है कि वो 2022 के MT-25 को नये अपडेट में लेकर आ रही है। इस बाइक के केवल रंगों में बदलाव किया गया है और कोई नया अपडेट नहीं हुआ है। इस बाइक में टैंक पैनल के साथ-साथ टेल सेक्शन पर हल्के नीले रंग से यामाहा के सिग्नेचर को मेटालिक ब्लू रंग से किया गया है।

बाइक में आपको बॉडी कडर्ल व्हील्स भी मिलने वाला है। इस गाड़ी को मैटेलिक डार्क ग्रे कलर में लाया गया है। जिससे दिखने में बाइक बेहद शानदार लग रही है। इस बाईक में कलर के अलावा कोई औऱ अपडेट नहीं देखने को मिलेगा।

कैसा है लुक औऱ डिजाइन

इस बाइक का डिजाइन और लुक थोड़ा भारत में चलने वाली MT-15 से मिलता जुलता है। इस बाइक की खास बात यह है कि गाड़ी के एक्सटीरियर फीचर्स में एलईडी के साथ इसका रोबोट स्टाइल हेडलैम्प और एक प्रोजेक्टर दिया गया है। गाड़ी साइड से देखने में बेहद शानदार नजर आती है।

Diwali के मौके पर Jio Phone Next हो रहा लॉन्च, जानें कैसा है फोन

कैसा है गाड़ी का इंजन औऱ पॉवर

इस गाड़ी में 250CC का इंजन लगाया गया है। जो फेमस बाइक YZF-R25 में भी इस्तेमाल किया गया है। गाड़ी में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

जानें भारत में कब होगी लॉन्च

कंपनी की यह नई बाइक MT-25 को भारत में अभी लॉन्च करने में समय लग सकता है। कंपनी पहले से ही भारत में FZ-25 नेकेड बाइक बेच रही है, जो की यह बाईक Bajaj Pulsar 250, Suzuki Gixxer 250 और KTM 200 Duke को शानदार टक्कर दे रही है।

Diwali के मौके पर खरीदें इस कंपनी के स्कूटर, दे रही है बेहद शानदार ऑफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here