Bigg Boss 15: ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करने सलमान खान के शो में नजर आएंगे Katrina Kaif और Rohit Shetty

0
401
katrina-kaif-rohit-shetty
Bigg Boss 15: 'सूर्यवंशी' को प्रमोट करने सलमान खान के शो में नजर आएंगे Katrina Kaif और Rohit Shetty

Bigg Boss 15: झगड़े, ड्रामा, गलतफहमी, रोमांस और भरपूर मनोरंजन से भरे एक हफ्ते के बाद, होस्ट सलमान खान के लिए बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों को रियलिटी चेक देने का समय आ गया है। आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट एक नए टास्क के माध्यम से प्रतियोगियों के बीच गलतफहमी और मुद्दों को संबोधित करते हुए दिखाई देंगे।

घरवालों को उनके साथी प्रतियोगियों की शिकायतों की सूची वाला एक कार्ड मिलेगा, जो उन्हें दूसरों की राय का सामना करने के लिए प्रेरित करेगा। बता दें कि इस हफ्ते शो में फिल्म सूर्यवंशी की टीम आकर धमाल मचाने वाली है। अपकमिंग वीकेंड का वार में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सूर्यवंशी को प्रमोट करने के लिए रियलिटी शो में मेहमान बनकर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/B9ORYithCX1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=aa34b749-4d19-401e-a8f8-dfb9d2ef0362

साथ ही कटरीना ने सलमान को लेकर शिकायत भी की है। एक्ट्रेस का कहना है कि सलमान हमेशा शूटिंग पर लेट होते हैं। यह और बहुत कुछ दर्शकों का इंतजार कर रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के साथ अपने फैंस को दिवाली का तोहफा देने के लिए तैयार हैं। इस उम्मीद को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने सूर्यवंशी का दूसरा गाना मेरे यारा (Mere Yaaraa) का टीजर लॉन्च कर दिया है। इस गाने में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दिख रही हैं। वहीं बता दें कि फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ के सॉन्ग ‘Mere Yaaraa’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bigg Boss 15: Karan Kundra को पूर्व प्रेमिका Anusha Dandekar के साथ ब्रेकअप करने का पछतावा, कहा- उम्मीद है कि वह शो देखेंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here