IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, Ravindra Jadeja चोट के कारण टूर्नामेंट से हुए बाहर

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान Ravindra Jadeja चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। चेन्नई के लिए यह बहुत बड़ा झटका है।

0
178

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान Ravindra Jadeja चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। चेन्नई के लिए यह बहुत बड़ा झटका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चोट के कारण रविंद्र जडेजा को आईपीएल से बाहर होना पड़ा है। चेन्नई की टीम पहले ही कई बदलाव कर चुकी है। यहां तक दीपक चाहर भी चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। सीएसके के लिए खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना टीम और मैनेजमेंट के लिए बड़ी समस्या रही है।

Ravindra Jadeja के रूप में चेन्नई को लगा एक और झटका

Ravindra Jadeja

रविंद्र जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग के समय अपर बॉडी इंजरी हुई थी। इस मैच में सीएसके को हार मिली थी। चोट की वजह से उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से बाहर होना पड़ा था। उस मैच में चेन्नई ने दमदार अंदाज से जीत हासिल की थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि हाल में ही धोनी को कप्तानी सौंपने वाले रविंद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से बाहर होना पड़ सकता है।

सीएसके खेमे ने पिछले कुछ दिनों से उनकी चोट का आकलन किया है, लेकिन चोट में कोई बेहतरी नहीं दिखी है। अब टूर्नामेंट आखिरी चरण में है और सीएसके गुरुवार को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। ऐसे में टीम प्रबंधन शायद उन्हें और अधिक जोखिम में न डालें। वैसे भी सीएसके के पास आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है, लेकिन तथ्य यह है कि आरसीबी या राजस्थान रॉयल्स एक और मैच जीत जाती है तो फिर चेन्नई का बाहर होना लगभग तय हो जाएगा।

RAVINDRA JADEJA 1

रविंद्र जडेजा आईपीएल 2022 से पहले दमदार फॉर्म में थे। इसी वजह से उन्हें कप्तानी सौंपी गई, लेकिन कप्तानी के बाद उनका प्रदर्शन और टीम का प्रदर्शन गिरता चला गया। ऐसे में उन्होंने फिर से एमएस धोनी को हैंडओवर कर दी। कप्तानी छोड़ने के बाद वो दो मैचों में जरूर खेले, लेकिन दूसरे मैच में कैच पकड़ते समय वो चोटिल हो गए और अब टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर हैं।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here